समुद्र किनारे दिखा अजीबोगरीब जीव

Funny Animals, Social Media, Mini Godzilla, Sea, Amazing, Lizard, Khabargali

सोशल मीडिया पर तेजी से हुआ वायरल…

रायपुर (khabargali) . इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही अजीबोगरीब जानवर का वीडियो सामने आया है. जिसे देखकर यूजर्स खासे हैरान हैं. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई एक ही सवाल कर रहा है कि आखिर ये कौन सा जानवर है. कुछ लोगों ने इसे बड़ी सी छिपकली, तो कुछ ने इस मिनी गॉडजिला (Mini Godzilla) बताया है. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो किसी समुद्र किनारे का है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक विशालकाय छिपकली जैसा जानवर समुद्र किनारे चहलकदमी करता हुआ नजर आता है. हालांकि, ये कोई मॉन्स्टर लिजर्ड नहीं है. लेकिन ये जानवर इतना भयानक लगा रहा है कि इसे देखते ही किसी की भी धड़कन बढ़ जाए. वीडियो में कुछ लोग समुद्र किनारे टहलते हुए भी नजर आते हैं. लेकिन उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि जैसे उनकी नजर इस जानवर पर नहीं पड़ी है. वरना वे भी दौड़ लगा देते.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर oceanic.touch नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है, ‘समुद्र किनारे अगर आप मिनी गॉडजिला को अपनी ओर आता देखेंगे, तो आप क्या करेंगे?’ वैसे यह कौन सा जानवर है, इसके बारे में तो पता नहीं चल पाया है. लेकिन यह वीडियो यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है. दो दिन पहले शेयर हुए इस वीडियो को अब तक 22 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यह संख्या लगातार जारी है.

वहीं, वीडियो देखने के बाद यूजर्स लगातार अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद ज्यादातर यूजर्स हैरान हैं. कुछ लोगों ने एडमिन से सवाल किया है कि आखिर यह कौन सा जीव है. वहीं, कुछ को यह इगुआना जैसा लग रहा है. हालांकि, कुछ यूजर्स ऐसे भी जिन्हें इस जीव को देखने के बाद जुरासिक पार्क मूवी याद आ गई. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बड़ा ही डरावना जानवर है. वीडियो बनाने से अच्छा है कि वहां से चीखते-चिल्लाते हुए भाग लो.’ वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ये जानवर किसी बड़ी छिपकली की तरह लग रहा है. मैंने अपने घर के बैकयार्ड में भी ऐसा कुछ पहले देखा है.’