यूनिक आइडेंटिफिकेशन ऑफ़ इंडिया के 3 सदस्यी दल ने किया आधार सेंटर का भ्रमण

Unique Identification of India, Dr. Saurabh Garg, Chief Executive Officer, UIDAI, Deputy Director General Smt. Sangeeta P., Chhattisgarh State Aadhaar Director Srinivas Naik, Municipal Corporation Commissioner Mayank Chaturvadi, CHIPs, Joint Chief  Executive Officer, Nilesh Soni, Khabargali

छत्तीसगढ़ में चिप्स द्वारा किये जा रहे आधार सेवाओं का कार्य प्रशंसनीय है: डॉ. सौरभ गर्ग, मुख्य कार्यपालन अधिकारी,यू.आई.डी.ए.आई.

रायपुर (khabargali) छत्तीसगढ़ द्वारा राज्य के आम लोगों के लिए आधार सेवा के लिए किये जा रहे कार्य प्रशंसनीय है. यह बात नई दिल्ली से आये डॉ. सौरभ गर्ग, मुख्य कार्यपालन अधिकारी, यू.आई.डी.ए.आई. ने राजधानी स्थित नगर निगम आधार केंद्र के भ्रमण के दौरान कही. इस अवसर पर डॉ. सौरभ गर्ग के साथ उप महानिदेशक श्रीमती संगीता पी. और छत्तीसगढ़ राज्य आधार संचालक श्री श्रीनिवास नाइक भी उपस्थित रहे.

उल्लेखनीय है कि यू.आई.डी.ए.आई. के दल ने आज यहाँ नगर निगम आधार सेंटर के अलावा जोन सात के आधार सेंटर का भी भ्रमण किया. नगर निगम के आयुक्त श्री मयंक चतुर्वदी ने बताया कि चिप्स के साथ समन्वय कर नगर निगम की अधिकांश नागरिक सेवाएं सुविधाजनक रूप से आम नागरिकों को प्रदान की जा रही है.

चिप्स के संयुक्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री नीलेश सोनी ने नई दिल्ली से आये दल को राज्य में आधार सेवाओं के संचालन की सम्पूर्ण जानकारी प्रदान की. उक्त जानकारी देते हुए श्री नीलेश सोनी ने बताया कि राज्य में माननीय मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की मंशा के अनुरूप नागरिक सेवाओं की प्रदायगी में पारदर्शिता और विश्वनीयता बढ़ने के लिए चिप्स निरंतर कार्यरत है, जिसमे आधार सेवाएं महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर रही है.

इस अवसर पर छत्तीसगढ़ यू.आई.डी.ए.आई. के परियोजना प्रमुख श्री अनित तिवारी और सहायक प्रबन्धक श्री सौरभ रामटेके के साथ- साथ नगर निगम के अधिकारी भी विशेष रूप से उपस्थित रहे.

Category