अब पूर्व सीएम की पत्नी वीणा सिंह हुई संक्रमित..जानिए अब तक प्रदेश के कौन- कौन नेता और उनके परिवार- स्टाफ को कोरोना ने घेरा

Veena singh, ex cm dr raman singh wife, corona positive, khabargali

रायपुर (khabargali) छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण बढता जा रहा है । आम लोगों के साथ साथ राजनीतिक दलों के नेता और उनका परिवार भी बड़ी सँख्या में हो रहे संक्रमित ।

राजभवन पर कोरोना का हमला

प्रदेश का राजभवन भी इस संक्रमण से पीड़ित है । गवर्नर सुश्री अनुसुइया उईके का स्टाफ भी बड़ी सँख्या में दो बार मिला संक्रमित । इस कारण राजभवन सील है । इस बार राजभव मे स्वतंत्रता दिवस पर होने वाला मिलन कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है ।

गृह और स्वास्थ्य मंत्री के निवास और कार्यालय को भी घेरा

प्रदेश के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के निवास पर और उनके स्टाफ पर कोरोना वायरस का बड़ा हमला लगातार हो रहा है । स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के निवास कार्यालय के पहले 9 लोग मिले संक्रमित क्रमशः फिर 18 और 10 संक्रमित लोग मिले हैं । आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से स्वास्थ्य मंत्री का बंगाल पूरी तरह से सील है ।

कांग्रेस- भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के परिजन भी

वहीं काँग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मारकम और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय के परिजन के साथ -साथ उनके अधिकारी-कर्मचारी भी कोरोना के हमले से नहीं बचे ।

गौरीशंकर अग्रवाल और परिवार के छह सदस्य कोरोना पॉजिटिव

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल के बाद उनके परिवार के छह सदस्य कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। कुछ दिनों पहले श्री अग्रवाल कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे,उनका एम्स उपचार चल रहा है। अब उनकी पत्नी, बेटा, बहु, बड़ी बेटी,दामाद और छोटा भाई भी कोरोना संक्रमित मिले हैं ।

पूर्व सीएम की पत्नी वीणा सिंह हुई संक्रमित

पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह की पत्नी वीणा सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । डॉ. रमन सिंह ने अपने ट्विटर एकाउंट में ट्वीट कर जानकारी देते हुए लिखा है कि मेरी धर्मपत्नी वीणा सिंह की कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है । पूरे परिवार को आइसोलशन में रखा गया है । साथ ही घर पर काम करने वाले कर्मचारियों की भी जांच की जा रही है ।

देवेन्द्र यादव भी हुए थे संक्रमित

महापौर व भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव ने कोरोना की जंग जीत ली है। सप्ताह भर बाद एम्स रायपुर से उन्हें छुट्टी दे दी गई है।

Category