छॉलीवुड स्टारडम सिने अवार्ड 2020: विनोद पांडा धामेजानी 'छॉलीवुड रत्न' से सम्मानित

Vinod Panda Dhamejani, Chollywood Stardom Cine Award, Chollywood Gems, Gariaband Collector IPS Ruchi Sharma and Film Industries, President, Yogesh Aggarwal, Arun Banchor, Momento Panchatattva, Painter, Sculptor, Actor and Creative Artist.  Mural 3D painting, wall painting and rangoli art making sets of films, making wedding sets, stage decoration sketching, portraits, paintings, world records,khabargali

रायपुर (khabargali) पिछले दिनों छॉलीवुड स्टारडम सिने अवार्ड का आयोजन मेक कॉलेज सभागार समता कॉलोनी में रखा गया था कार्यक्रम की खास बात यह रही कि छत्तीसगढ़ फिल्म इंडस्ट्रीज में पहले ऐसे एक्टर कलाकार होंगे विनोद पांडा जिनको छॉलीवुड रत्न प्राप्त हुआ । विनोद पांडा को गरियाबंद की कलेक्टर आईपीएस रुचि शर्मा व फिल्म इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष योगेश अग्रवाल व अरुण बंछोर द्वारा सम्मानित किया गया । विनोद पांडा धामेजानी छॉलीवुड इंडस्ट्रीज का एक वह नाम जिन्होंने छॉलीवुड को अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी कला का भी योगदान दिया है।

पंचतत्व से बनाया मोमेंटो

Image removed.

खास बात यह रही कि उक्त अवॉर्ड फंक्शन में जो छत्तीसगढ़ी कलाकारों को मोमेंटो दिए गये वह मोमेंटो विनोद पांडा द्वारा ही बनाए गए । विशेष बात यह है कि ये मोमेंटो पंचतत्व से बने हुए हैं।

फिल्मों के पोस्टर से लेकर सेट तक बनाते हैं

फिल्मों के सेट बनाना हो या फिल्मों के बैनर, पोस्टर या छॉलीवुड कलाकारों की पेंटिंग बनाना हो, विनोद इनमें पारंगत हैं। उन्होंने छोटी-मोटी फिल्मों व एल्बमो का निर्माण भी किया है। काफी सारे एल्बमो में कोरियोग्राफी भी की है और अपने निर्देशन का भी प्रदर्शन दिखाया है । विनोद पांडा ने अब तक 25 से अधिक छत्तीसगढ़ी फिल्मों में और 200 से अधिक वीडियो एल्बम में बतौर एक्टर काम किया है और न जाने कितने टीवी सीरियल और शॉर्ट फिल्मों में भी काम किया है।

बहुमुखी प्रतिभा के धनी विनोद वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो चुके हैं

विनोद पांडा ने रायपुर शहर की ही नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ की दीवारों को व चौक चौराहों को अपनी कला से और अपने कला के रंगों से रंगा है हाल ही में उन्होंने छत्तीसगढ़ की सबसे बड़ी रंगोली बनाकर अपना नाम वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराया है। वह एक अच्छे सोशल वर्कर भी है, उन्होंने कोरोना काल में छॉलीवुड कलाकारों की मदद भी की विनोद पांडा धामेजानी पेशे से एक चित्रकार , मूर्तिकार , एक्टर और क्रिएटिव आर्टिस्ट हैं। म्यूरल 3D पेंटिंग, वॉल पेंटिंग और रंगोली आर्ट फिल्मों के सेट बनाना शादियों के सेट बनाना, स्टेज डेकोरेशन स्केचिंग, पोट्रेट, पेंटिंग और सभी प्रकार की मूर्तियां बनाना जानते है।

Category