Corona Breaking: छत्तीसगढ़ में आज 6 की कोरोना से मौत, 285 नए कोरोना मरीज, 2 आईएएस भी संक्रमित

Corona virus, chhattisgarh, khabargali

कुल आंकड़ा 12 हजार के पार

रायपुर (khabargali) छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के रफ्तार का ग्राफ तेजी से ऊपर जा रहा है . राजधानी रायपुर में भी संक्रमण का खतरा लगातार तेजी से बढ़ रहा है. आज 285 नए कोरोना मरीज मिले है, जबकि 6 लोगों की मौत हुई है. बिलासपुर में आज 30 नए संक्रमित मिले है और 2 महिलाओं की मौत की खबर है. इसके साथ ही राज्य में संक्रमितों की संख्या 12 हजार के पार पहुंच गया है. राहत की बात यह है कि 227 डिस्चार्ज भी हुए हैं.

2 आईएएस कोरोना पॉजिटिव

छत्तीसगढ़ में आईएएस लॉबी तक कोरोना वायरस का संक्रमण पहुंच गया है. आज 2 आईएएस अफसर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. आईएएस नीलेश क्षीरसागर संक्रमित मिले है. नीलेश कई जिलों के कलेक्टर रह चुके हैं. फिलहाल एग्रीकल्चर के डायरेक्टर है. इसके अलावा आईएएस कुंदन कुमार भी पॉजिटिव मिले है. कुंदन अभी कोरबा में जिला पंचायत सीईओ के पद पर पदस्थ है.

285 नए कोरोना मरीज आज मिले

नए 285 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से रायपुर से 101, दुर्ग 37, बिलासपुर 30, कांकेर 24, बलौदाबाजार 18, बलरामपुर 11, रायगढ़ व बस्तर से 9-9, सरगुजा 7, राजनांदगांव व कोरबा से 6-6, कोण्डागांव 5, जांजगीर-चांपा, मुंगेली व सुकमा से 3-3, बालोद, गरियाबंद, कोरिया, जशपुर व बीजापुर से 2-2, बेमेतरा, दंतेवाड़ा व अन्य राज्य से 1-1 मरीज मिले है. बीती रात भी रायपुर में 8 मरीज मिले थे. राजभवन से आज 1 नया मरीज मिला जबकि शनिवार को 17 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले थे.

Related Articles