दक्षिण में फैल रहे नशे और सट्टे के कारोबार पर लगे रोक : कन्हैया अग्रवाल

Ban on drug and betting business, increasing illegal sale of ganja and liquor, Raipur South Vidhan Sabha, Kanhaiya Agrawal General Secretary -, Chhattisgarh Pradesh Congress Committee, Mohammad Siddiq, Superintendent of Police, Prashant Agarwal, Khabargali

सट्टा गांजा और शराब की लत से बढ़ रहा है अपराध

रायपुर (khabargali) छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री कन्हैया अग्रवाल ने रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में लगातार गांजा और शराब की बढ़ती अवैध बिक्री के साथ ही सट्टा के बढ़ते कारोबार पर रोक लगाने की मांग को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से चर्चा कर ज्ञापन सौंपा । श्री अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रदेश में गांजा विक्रय पर सख्त हैं उन्होंने इस पर कठोरतम कार्रवाई करने निर्देशित किया है उसके बावजूद शहर में गांजा भारी पैमाने पर बिकना निर्देशों की खुली अवहेलना है ।

उन्होंने कहा की रायपुर दक्षिण विधानसभा में नया प्रारंभ हुआ अंतर्राज्यीय बसअड्डा भी अवैध कारोबार का शिकार हो गया है। क्षेत्र की कमजोर वर्गों की बस्तियों के साथ ही अनेक वार्डों में नशे का कारोबार करने वालों ने बेरोजगार नवयुवकों के साथ ही छोटे-छोटे बच्चों का भी उपयोग करना प्रारंभ किया है। क्षेत्र में नशे की अवैध बिक्री के चलते नशा करने वालों की बड़ी संख्या से अपराध में भी बढ़ोतरी हो रही है । नशे के कारोबार में साम्राज्य जमाने के लिए आपसी प्रतिस्पर्धा में गैंगवार भी हो रही है जिससे रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र का वातावरण अशांत हो रहा है। प्रदेश महामंत्री श्री कन्हैया अग्रवाल और मोहम्मद सिद्दीक ने पुलिस अधीक्षक श्री प्रशांत अग्रवाल से भेंट कर उनसे उपरोक्त मामले में ठोस कार्रवाई हेतु आदेशित करने हेतु चर्चा कर ज्ञापन सौंपा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि नशे के कारोबार के साथ सट्टे के कारोबार को भी रोकने आवश्यक कार्यवाही की जावेगी ।

Category