ड्रग्स मामला: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के घर से मिला गांजा, पति-पत्नी हिरासत में

NCB, Comedian Bharti Singh, Husband Harsh Limbachia, Mumbai, Drugs, Ganja, Narcotics Control Bureau, Drug Paddler, Khabargali

मुंबई (khabargali) बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल के बाद से ही एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है। ड्रग्स केस को लेकर एनसीबी का शिकंजा बॉलीवुड सितारों पर कसता जा रहा है। अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया के मुंबई स्थित फ्लैट पर शनिवार को छापा मारकर गांजा जब्त किया है। इसके बाद दंपती को हिरासत में लिया गया है। 3 घंटे उनसे पूछताछ की गई। बता दें कि जांच एजेंसी द्वारा अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा सहित तीन अलग-अलग स्थानों पर छापे मारे गए।

भारती के घर में संदिग्ध पदार्थ मिला

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि भारती और उनके पति को एनसीबी ने मादक पदार्थों के सेवन के बारे में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। दोनों को आगे की जांच के लिए एनसीबी अपने जोनल कार्यालय लेकर गई है। जानकारी के मुताबिक, एनसीबी की गिरफ्त में आए एक ड्रग पैडलर की निशानदेही पर भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के घर पर छापेमारी की गई। उनके घर छापामारी में संदिग्ध पदार्थ मिला है, जो गांजा माना जा रहा है।

मीडिया से बदतमीजी करती दिखी भारती

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को जब एनसीबी ले कर जा रही थी तब वहां मीडिया का जमावड़ा हो गया और जब मीडिया प्रतिनिधि भारती से सवाल करने लगे थे तब भारती के गुस्से का उन्हें सामना करना पड़ा। मीडिया को आँख दिखाती भारती बिना कोई जवाब दिए निकल गईं।

ड्रग्स की जड़ें खोजने में लगी है एनसीबी

एनसीबी के सामने अब केवल सुशांत केस नहीं है, अब मुंबई के बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के कथित गोरखधंधे की जड़ें खोजने में लगी है वह। अब ये जड़ें कहां कहां तक फैली हैं और इसके पीछे कौन से 'रसूखदार' काम कर रहे हैं, यह तो जांच के बाद ही साफ हो पाएगा। एनसीबी ने इस मामले में अभी तक 23 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनसे हुई पूछताछ के बाद करीब तीन दर्जन से अधिक जगहों पर छापेमारी की गई है। इससे पहले, ड्रग्स केस में शुक्रवार को अर्जुन रामपाल एनसीबी के ऑफिस पहुंचे, जहां उनसे ड्रग्स केस में घंटों पूछताछ हुई। अर्जुन से पहले उनकी लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से दो दिनों तक पूछताछ की गई थी। इसके बाद अदालत में अर्जुन रामपाल के दोस्त पॉल बरटेल को पेश किया गया, जहां से बार्टेल को 25 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।