जांजगीर जिले में 2 हजार 274 लोगों से 3 लाख 13 हजार रुपए का वसूला गया जुर्माना

Mask khabargali

जांजगीर-चांपा(khabargali)। छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन किया गया है. सार्वजनिक स्थानों पर मास्क नहीं पहनने वाले 2 हजार 274 लोगों से 3 लाख 13 हजार रुपए का जुर्माना वसूला गया है. यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.

5 जून तक की गई कार्रवाई

नगरपालिका चांपा क्षेत्र में एसडीएम सुभाष राज़ के मार्गदर्शन में राजस्व, पुलिस और नगर पालिका चांपा की संयुक्त टीम कोविड-19 के प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करवा रही है. चांपा नगर पालिका क्षेत्र में 5 जून तक सार्वजनिक स्थलों पर मास्क नहीं पहनने पर यह कार्रवाई की गई है.

इसके अलावा चांपा तहसील के ग्राम कुरदा में विनय जनरल स्टोर, कन्हैया सैलून और मोहन बेकरी को 6:30 बजे तक खुला पाया गया. इन तीनों दुकानों को मौके पर सील करने की कार्रवाई की गई है. कोविड 19 संक्रमण की रोकथाम के लिए कलेक्टर के निर्देश पर पूरे जिले में प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

प्रशासन ने लोगों से की अपील

जिला प्रशासन ने आम लोगों से अपील की गई कि वे सार्वजनिक स्वास्थ्य और कोरोना संक्रमण से सुरक्षा के मद्देनजर प्रशासनिक निर्देशों का पालन अनिवार्य रूप से करें. मास्क लगाएं और हाथ को सैनेटाइज करते रहे.

Category