कांग्रेस स्पोर्ट्स सेल द्वारा गरीब ,लाचार व बेसहारा लोगों के लिए खाने की कराई गई व्यवस्था

Congress sports cell, praveen jain

रायपुर (khabargali) छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में प्रदेश कांग्रेस स्पोर्ट्स सेल द्वारा एक अच्छी सामाजिक पहल की शुरुआत की गई। लॉक डाउन के दौरान अपनी जिम्मेदारी निभा रहे पुलिसकर्मियों व मीडिया कर्मियों के साथ आसपास के विकलांग व बेसहारा लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था करवाई जा रही है। इसी कड़ी में शंकर नगर के खमारडीह थाना में जाकर पुलिस कर्मियों और आसपास के जरूरतमंदों के लिए भोजन के पैकेट, छाछ और आवश्यक दवा दी गई, जी थाना प्रभारी द्वारा जरूरतमंदों को दी जाएगी।

इस अनुकरणीय अभियान के प्रमुख छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस स्पोर्ट्स सेल अध्यक्ष एडवोकेट प्रवीण जैन ने बताया कि राजधानी रायपुर में इमरजेंसी सुविधा के तहत अपनी जिम्मेदारी निभा रहे पुलिस , मीडिया , व मजदूर बेसहारा लोगो के लिए छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस स्पोर्ट्स सेल द्वारा इन भोजन , दूध और फल की व्यवस्था थाने में करवाई गई है। उन्होंने बताया कि खमारडीह थाने की प्रभारी ममता अली शर्मा के नेतृत्व में उन लोगो तक पहुंचाया जाएगा जो इमरजेंसी सुविधा के दौरान थाने के आसपास कार्यरत है और अन्य ज़रूरतमंद है।

एडवोकेट प्रवीण जैन ने बताया कि आगे भी हम जब तक शहर में लॉक डाउन है तब तक हम इसी प्रकार इन लोगों लोगो के लिए खाने कि व्यवस्था करवाते रहेगें|

Category