कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर पीएम मोदी का राज्यों के मुख्यमंत्रियों से महामंथन

Corona Vaccination, Maha Manthan, PM Narendra Modi, Virtual, Chief Minister of Chhattisgarh, Bhupesh Baghel, Khabargali

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश भी शामिल हुए

रायपुर (khabargali) देश में कोरोना वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) का अभियान शुरू होने से पहले पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों से महामंथन कर रहे हैं। वर्चुअल तरीके से हो रहे इस महामंथन में राज्यों में वैक्सीनेशन प्रोग्राम की तैयारियों पर चर्चा हुई। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की कोरोना वैक्सिन के टीकाकरण की तैयारियों के सम्बंध में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से आयोजित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल भी शामिल हुए।

सूत्रों के मुताबिक इस महामंथन में इस बात पर चर्चा हुई कि वैक्सीनेशन को लेकर राज्यों की क्या तैयारी है? वैक्सीन लगाने की प्राथमिकता क्या होगी? सबको सस्ते में वैक्सीन कैसे उपलब्ध हो? राज्यों को वैक्सीन की डिलीवरी कैसे होगी? सब मुख्यमंत्रियों की राय सुनने के बाद केंद्र सरकार अपने वैक्सीनेशन अभियान को फाइनल करेगी।

इस अवसर पर गृह मंत्री श्री ताम्रध्वज साहू, स्वास्थ्य मंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव, नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री डॉ. शिव कुमार डहरिया, प्रभारी मुख्य सचिव और गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव श्री सुब्रत साहू,मुख्यमंत्री के सचिव श्री सिद्दार्थ कोमल परदेशी, स्वास्थ्य विभाग के सचिव श्री आर.प्रसन्ना,राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन की संचालक डॉ. प्रियंका शुक्ला, नगरीय प्रशासन विभाग के एडिशनल डायरेक्टर श्री सौमिल रंजन चौबे, मुख्यमंत्री सचिवालय में उपसचिव सुश्री सौम्या चौरसिया उपस्थित थी।

Category