ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के प्रवक्ता ने तालिबान को किया सलाम..की जमकर तारीफ

All India Muslim Personal Law Board, Afghanistan, Taliban, Sajjad Nomani, Samajwadi Party, Shafiqur Rehman Burke, Khabargali

नई दिल्ली (khabargali) ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे को लेकर उसकी तारीफ की है। बोर्ड के प्रवक्ता सज्जाद नोमानी ने कहा कि मैं तालिबान को सलाम करता हूं। उन्होंने कहा कि तालिबान ने पूरी दुनिया की सबसे ज्यादा मजबूत सेनाओं को शिकस्त दी। इन नौजवानों ने काबुल की जमीन को चुमा और अल्लाह को शुक्रिया कहा। नोमानी ने कहा कि एक बार फिर यह तारीख रकम हुई है। एक निहत्थी कौम ने सबसे मजबूत फौजों को शिकस्त दी है। काबुल के महल में वे दाखिल हुए। उनके दाखिले का अंदाज पूरी दुनिया ने देखा। उनमें कोई गुरूर और घमंड नहीं था। बड़े बोल नहीं थे।

इससे पहले समाजवादी पार्टी के संभल से सांसद शफीकुर रहमान बर्क ने भी तालिबान के समर्थन में बयान दिया है। बर्क ने कहा कि तालिबानी अपने देश की आजादी के लिए लड़ रहे हैं और अफगान लोग उसके नेतृत्व में आजादी चाहते हैं। जब भारत, ब्रिटिश शासन के अधीन था तब हमारे देश ने आजादी के लिए जंग लड़ी। अब तालिबान अपने देश को आजाद करना और चलाना चाहते हैं।