राहुल की लोकसभा सदस्यता रद्द होने पर खरगे, प्रियंका और भूपेश बघेल का आया ऐसा तीखा बयान

Kharge, Priyanka, Bhupesh Baghel's sharp statement came on the cancellation of Rahul's Lok Sabha membership, khabargali

नई दिल्ली/ रायपुर (khabargali) राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द होने की अधिसूचना जारी होने पर देशभर में कांग्रेस नेताओं का गुस्सा फूट पड़ा है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का बयान आया है। उन्होंने कहा कि राहुल को सच बोलने की सजा मिली है। राहुल देश के सामने सच्चाई रख रहे थे। सरकार को जिन्हें नहीं सुनना है उन्हें वह सदन के बाहर कर रही है। लेकिन हम सदन के अंदर भी बोलेंगे, सदन के बाहर भी बोलेंगे।

वहीं प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीटर कर भाजपा पर निशाना साधते हुए लिखा कि नीरव मोदी घोटाला- 14,000 करोड़, ललित मोदी घोटाला- 425 करोड़, मेहुल चोकसी घोटाला- 13,500 करोड़। जिन लोगों ने देश का पैसा लूटा, भाजपा उनके बचाव में क्यों उतरी है? जांच से क्यों भाग रही है? जो लोग इस पर सवाल उठा रहे हैं उन पर मुकदमे लादे जाते हैं। क्या भाजपा भ्रष्टाचारियों का समर्थन करती है? डरी हुई सत्ता की पूरी मशीनरी साम, दाम, दंड, भेद लगाकर राहुल गांधी जी की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है। मेरे भाई न कभी डरे हैं, न कभी डरेंगे। सच बोलते हुए जिये हैं, सच बोलते रहेंगे। देश के लोगों की आवाज उठाते रहेंगे। सच्चाई की ताकत व करोड़ों देशवासियों का प्यार उनके साथ है।

वहीँ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि यह तानाशाही है और तानाशाही नहीं चलेगी। तानाशाह शासक को उसकी गद्दी जाने का भय रहता है और ऐसे में वह इसी प्रकार का कदम उठता है ताकि लोग उससे डरते रहे। उन्होने अपने ट्वीट में कहा कि तानाशाह का सबसे बड़ा डर होता है कि उससे लोग डरना बंद न कर दें. आप उसे डराना चाहते हैं जो पूरे देश को कह रहा है डरो मत, इंदिरा जी के साथ भी यही भूल की थी कुछ लोगों ने, बाकि फिर इतिहास है. यहीं मिलेंगे जनता की अदालत में. जनता होगी, जननेता होगा..नहीं होगा तो सिर्फ़ डर और तानाशाह।