राजधानी पहुँचे डिप्टी सीएम सिंहदेव ने कहा- एक दिन की जिम्मेदारी भी बड़ी होती है, एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत

First Deputy Chief Minister of Chhattisgarh, TS Singhdeo, Chhattisgarh, Khabargali

रायपुर (khabargali) छत्तीसगढ़ के पहले उपमुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद टीएस सिंहदेव आज दिल्ली से रायपुर लौट आएं। रायपुर एयरपोर्ट पर टीएस सिंहदेव का उनके समर्थकों ने भव्य स्वागत किया। टीएस सिंहदेव ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में कहा, हमारी प्राथमिकता राज्य के विकास के लिए मिलकर काम करने की होगी। मुझे जो जिम्मेदारी दी गई है, मैं उसे पूरा करूंगा। हम मौजूदा सीएम भूपेश बघेल के चेहरे पर चुनाव लड़ेंगे। हम सब मिलकर काम करेंगे। अभी तक मुझे कोई विशेष जिम्मेदारी नहीं दी गई है। सिंहदेव ने उपमुख्यमंत्री पद के लिए पार्टी के शीर्ष नेताओं का आभार व्यक्त किया।

चुनाव से पहले केवल पांच महीने के लिए डिप्टी सीएम बनाए जाने के सवाल पर सिंहदेव ने कहा, एक दिन की जिम्मेदारी भी बड़ी होती है। हम सब मिलकर काम करेंगे।

कुमारी शैलेजा व मुख्यमंत्री से स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने की सौजन्य मुलाकात

First Deputy Chief Minister of Chhattisgarh, TS Singhdeo, Chhattisgarh, Khabargali

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज यहां उनके निवास कार्यालय में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने सौजन्य मुलाकात की। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने स्वास्थ्य मंत्री श्री टीएस सिंह देव को उप मुख्यमंत्री बनाये जाने पर मिठाई खिलाकर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री सुश्री कुमारी शैलजा, अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Category