राशन कार्ड से 5 लाख तक के मुफ्त ईलाज की घोषणा का स्वागत किया विधायक विकास उपाध्याय ने

Vikas upadhyai, khabargali

स्मार्ट कार्ड की अनिवार्यता को खत्म करते हुए राज्य सरकार ने शासन से अनुबंधित शासकीय और निजी अस्पतालों की सूची जारी करते हुए ये घोषणा की

अब APL राशन कार्डधारी भी ले सकेंगे 5 लाख तक के स्वास्थ्य सुविधाओं का लाभ,पहले सिर्फ 50 हजार तक के ईलाज की थी सुविधा

रायपुर (khabargali) छत्तीसगढ़ सरकार के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव जी ने अब राशन कार्ड से 5 लाख रुपये तक के मुफ्त की घोषणा की हैं। स्मार्ट कार्ड की अनिवार्यता को खत्म करते हुए राज्य सरकार ने शासन से अनुबंधित शासकीय और निजी अस्पतालों की सूची जारी करते हुए ये घोषणा की हैं। छत्तीसगढ़ सरकार के इस घोषणा से अब राज्य का कोई भी राशन कार्डधारी (APL और BPL) इस योजना से लाभन्वित होगा । राजधानी रायपुर के विधायक श्री विकास उपाध्याय ने छत्तीसगढ़ शासन के इस आदेश का स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव जी का आभार व्यक्त किया हैं।

विधायक महोदय ने बताया हैं कि इस आदेश के बाद अब राज्य के सभी राशन कार्डधारी (APL और BPL) 5 लाख रुपये तक का अपना ईलाज करवा सकते हैं। विधायक श्री विकास उपाध्याय जी ने छत्तीसगढ़ सरकार के इस आदेश को जनहितकारी बताया हैं और कहा हैं कि आज के इस परिपेक्ष्य में जहाँ आदमी अपने आमदनी का एक बड़ा हिस्सा स्वास्थ्य सुविधाओं में लगाता हैं वहीं छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा 5 लाख रुपये तक के ईलाज की घोषणा आमजनों के लिए लाभकारी सिद्ध होंगी।

Category