रायपुर में होगा आर्ट, लिट्रेचर और फिल्म फेस्टिवल का आयोजन, एक्ट्रेस अमीषा पटेल भी होंगी शामिल

Art, literature and film festival will be organized in Raipur, actress Ameesha Patel, Kunal Shukla, Chief Minister Bhupesh Baghel, chhattisgarh, khabargali

रायपुर (khabargali) राजधानी में में एक बार फिर 3 से 5 सितंबर तक आर्ट, लिट्रेचर एंड फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है. कार्यक्रम के समापन समारोह और अवार्ड सेरेमनी में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मुख्य अतिथि होंगे. वहीं बॉलीवुड अदाकारा अमीषा पटेल बतौर विशेष अतिथि के रूप में शामिल होंगी.

फेस्टिवल के डायरेक्टर कुणाल शुक्ला ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मंशा अनुरुप प्रदेश में फिल्म और कला के लिए अनेक प्रयास किये जा रहे हैं. इसी कड़ी में एक बार फिर रायपुर आर्ट, लिट्रेचर एंड फिल्म फेस्टिवल इतिहास रचने जा रहा है. उन्होंने बताया कि 5 सितम्बर को कार्यक्रम के समापन समारोह और अवार्ड सेरेमनी में सीएम भूपेश बघेल और बॉलीवुड अदाकारा अमीषा पटेल शामिल होंगी.

बता दें कि छत्तीसगढ़ शासन के संस्कृति विभाग और छत्तीसगढ़ टूरिज़्म बोर्ड के सहयोग से नेचर फ्रेंड्स सोशल वेलफेयर ऑर्गनाइजेशन और एके एसोसिट्स द्वारा रायपुर में 3 से 5 सितंबर तक आर्ट, लिट्रेरेचर एंड फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया जाएगा. ये आयोजन का दूसरा वर्ष है.

Category