रायपुर में किराना, सब्जी समेत इन सामानों की होम डिलीवरी के लिए समय निर्धारित किया

Raipur, lockdown, vegetable, egg and grocery items / home delivery of groceries, Collector Dr. S. Bharatidasan, Khabargali

सब्जी और राशन दुकानदारों ने बताया कि सामान ही नहीं मिल रहा, आदेश अव्यवहारिक

रायपुर (khabargali) कलेक्टर डॉ. एस भारतीदासन ने सम्पूर्ण जिले में लागू कंटेनमेंट जोन की कंडिका में अब आंशिक परिवर्तन किया है. उन्होंने कहा कि सुबह 6 बजे से दोपहर 2 बजे तक फल, सब्जी, अंडा और किराना सामग्री/ग्रॉसरी की होम डिलीवरी की जा सकेगी.

कोरोना संक्रमण के चलते रायपुर जिले में 26 अप्रैल तक पूर्ण लॉकडाउन लगाया गया है. लेकिन आम जनता को राहत पहुंचाने के लिए कुछ चीजों पर शर्तों के आधार पर छूट दिया गया है. कलेक्टर ने जारी आदेश में कहा है कि सभी प्रकार की मंडियां, थोक, फुटकर ग्रॉसरी दुकाने बंद रहेगी. लेकिन सुबह 6 बजे से दोपहर 2 बजे तक फल, सब्जी, अंडा और किराना सामग्री/ग्रॉसरी की होम डिलीवरी केवल स्ट्रीट वेण्डर्स, ठेले वालों, पिक-अप,मिनी ट्रक और अन्य उपयुक्त छोटे वाहन के माध्यम से की जा सकेगी.

व्यवहारिक नहीं है आदेश, कई अड़चन है

हालांकि ख़बरगली ने जब सब्जी ठेले वालों और राशन दुकानदारों से बात की तो यह खुलासा हुआ कि उन्हें सामान ही नहीं मिल पा रहा है ऐसे में वे कैसे सामान बेचें। राशन दुकानदारों ने यह भी कहा कि अगर ज्यादा ग्राहकों ने सामान का आर्डर दिया तो उन तक सामान पहुचाने की भी समस्या होगी.

Category