रायपुर में सड़क हादसों में दो की मौत, एक की हालत गंभीर

Road accident, uncontrolled speeding of vehicles, accident, death, Raipur, Chhattisgarh, Khabargali

वाहनों की अनियंत्रित तेज रफ्तार से लगातार जा रही लोगों की जानें

रायपुर (khabargali) वाहनों की अनियंत्रित तेज रफ्तार से सड़कों में दुर्घटनाओं की खबरें बढ़ती जा रही है। राजधानी रायपुर में दो जगह हुए अलग-अलग सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, वहीं एक युवक ही हालत गंभीर बताई जा रही हैं। सिलतरा व डीडी नगर पुलिस ने अज्ञात ट्रक व बस चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई हैं।

पहला हादसा

प्राप्त जानकारी के अनुसार गिरौद गांव के संगवारी ढाबा के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को अपनी चपेट में ले लिया जिससे मौके पर एक युवक की मौत हो गई वहीं दूसरा युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया। ग्रामीणों ने तत्काल घटना की जानकारी 112 को दी और सूचना मिलते ही सिलतरा चौकी की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और गंभीर रुप से घायल युवक को तत्काल धरसीवां के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई हैं।

दूसरा हादसा

वहीं दूसरी ओर रिंगरोड नंबर 1 के सरोना स्थित जीप शो रुम के सामने पैदल जा रहे युवक को ऑरेंज कलर की मिनी बस ने ठोकर मार दी जिससे युवक की मौके पर ही मौ हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही डीडीनगर पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अंबेडकर अस्पताल भिजवाया।

Category