बड़ी खबर: सुशांत सिंह राजपूत की मौत से दुखी उनके दो फैंस ने किया सुसाइड

Sushant singh rajput,सुशांत सिंह राजपूत , khabargali

पटना (khabargali) सुशांत सिंह राजपूत का अचानक आत्महत्या करना उनके फैन्स को इस कदर मानसिक अवसाद में ले जा रहा है इसकी बानगी आज पटना से आई खबर से पता चल रहा है। पटना में एक किशोरी और एक किशोर ने सुसाइड कर लिया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके फैंस समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर उनका स्टार कैसे यह कदम उठा सकता है। बताया जाता है लड़की ने एक्टर सुशांत सिंह से जुड़े वीडियो देखने के बाद अपनी मां की ही साड़ी से फांसी का फंदा बनाकर झूल गई, जबकि लड़के ने एमएस धोनीः अनटोल्ड स्टोरी फिल्म देखने के बाद मौत को गले लगा लिया है। हालांकि फैन्स के ऎसे कदम को कतई उचित नहीं ठहराया जा सकता। किसी भी परिस्थिति में आत्महत्या का विचार लाना भी पूरी तरह गलत है। बहरहाल ये दोनों घटनाएं अलग-अलग इलाके में हुए हैं। पुलिस शवों को कब्जें में लेकर जांच में जुट गई है।

पहली घटना

राजेंद्रनगर रोड नंबर 12 में रहने वाली छात्रा इशिका कुमारी ने 10 वीं की परीक्षा दी है। वह पिछले दो दिनों से डिप्रेशन में चली गई थी। परिवार वालों के मुताबिक इशिका ने दिनभर एक्सटर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से लेकर दाह-संस्कार की पूरी स्टोरी मोबाइल व टीवी पर देख रही थी। इशिता ने एक्टर सुशांत सिंह की फिल्में भी देख रही थी। कल रात जब उसकी मां गौरी रात छत पर टहलने गई थी। रात 10.50 में जब मां नीचे आई तो देखा कि उन्हीं के साड़ी से इशिका ने फंदा लगा लिया और पंखे से झूल रही है। मां गौरी ने किसी तरह फंदे से इशिका को उतारा।उसे लेकर पीएमसीएच गई। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मां गौरी देवी ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि मैंने उसे सुशांत की सुसाइड स्टोरी मोबाइल और टीवी पर देखने से मना किया लेकिन नहीं मानी।

दूसरी घटना

वहीं दूसरी हुई घटना में चंडी थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव में उमा शंकर लाल का बेटे गौतम कुमार एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का बहुत बड़ा प्रशंसक था। परिवार के मुताबिक मंगलवार को उसने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिम्म एमएस धोनीः अनटोल्ड स्टोरी देखी थी। इसके बाद गांव में गया और फिर वापस आकर खुद को कमरे में बंद कर लिया। काफी देर तक कमरे से नहीं निकलने पर परिजन देखने गए। बाहर से आवाज देने पर कमरे से किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं हुई। परिजनों ने खिड़की से झांक कर देखा तो फंदे से किशोर की लाश लटकी थी। थानाध्यक्ष रितु राज कुमार ने बताया कि मृतक के परिजन का कहना है कि छात्र एक्टर सुशांत सिंह की मौत से काफी आहत था। इसी कारण उसने आत्महत्या कर ली है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles