बड़ी खबर : उदयपुर की घटना का विरोध करने पर छत्तीसगढ़ में 2 लोगों को हत्या की धमकी

Ruthless murder of Taylor Kanhaiya Lal in Udaipur, Rajasthan, Niharika Tiwari, in Chhattisgarh, threatened with murder, Roadies, Niharika Tiwari, Dantewada, potter, Instagram, social media, Nupur Sharma, controversial statement, Khabargali

दंतेवाड़ा की अभिनेत्री को मिला गला काटने की और कुम्हारी के युवक को शुक्रवार तक मार देने की धमकी

रायपुर (khabargali) राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की निर्मम हत्या ने देश को हिला कर रख दिया। देशभर में इसे लेकर आक्रोश है। इधर कन्हैया की निर्मम हत्या का विरोध सोशल मीडिया में करने पर छत्तीसगढ़ में दो लोगों को हत्या की धमकी के मामले आने के बाद हड़कंप मच गया है।

पहला मामला

निहारिका तिवारी का है जो कि छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले की रहने वाली है को उदयपुर के कन्हैयालाल की तरह गला काटने की धमकियां मिल रही हैं। बता दें कि निहारिका टीवी कार्यक्रम रोडीज की अभिनेत्री रही हैं। इस कार्यक्रम के माध्यम से उनकी प्रसिद्धि हुई। इसके बाद वे लगातार कई शो में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा रही है। इंस्टाग्राम पर वे लगातार सक्रिय रही हैं। यहां उनके फालोअर की संख्या 10 लाख से अधिक है।

Ruthless murder of Taylor Kanhaiya Lal in Udaipur, Rajasthan, Niharika Tiwari, in Chhattisgarh, threatened with murder, Roadies, Niharika Tiwari, Dantewada, potter, Instagram, social media, Nupur Sharma, controversial statement, Khabargali

निहारिका ने पिछले दिनों एक वीडियो पोस्ट कर उदयपुर की घटना की निंदा की थी जिसके बाद इस टिप्पणी को लेकर धर्म विशेष के लोगों ने आक्रोश दिखाते हुए उनकी हत्या की धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं। फिलहाल निहारिका अभी शूटिंग के लिए इंडोनेशिया में हैं।उन्होंने वीडियो जारी कर कहा कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है। उन्होंने किसी विवादित टिप्पणी का समर्थन नहीं किया। उन्होंने उदयपुर हत्या की निंदा की है। ऐसी निंदा देश भर से हो रही है। ऐसे में इस तरह की धमकी से वो नहीं डरने वाली हैं।

 निहारिका ने बताया कि बहुत कम इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर होते हैं जो इस तरह के मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखते हैं। उदयपुर की घटना निंदनीय थी इसलिए मैंने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी। मैंने कुछ गलत नहीं कहा। मैंने नूपुर शर्मा का पक्ष नहीं लिया, सिर्फ दर्जी कन्हैयालाल की जिस तरह से हत्या कि गई है उसका विरोध किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि खुलेआम मर्डर हो रहा है। हमारे प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं, क्या यह सही है?

इस तरह की मिल रही धमकियां

निहारिका के पोस्ट के बाद से इंस्टाग्राम में निहारिका को अलग-अलग आईडी से धमकियां मिल रही हैं। कुछ यूजर्स ने कहा कि तेरा गला भी ऐसे ही कटेगा, तू रुक। एक यूजर ने कहा कि गिनती चालू कर ले जो तेरा काम है उसी पर ध्यान दे, वरना लेने के देने पड़ जाएंगे। एक यूजर ने लिखा कि इसे भी 4 कंधे पर लेकर जाओ। हालांकि, कइयों ने निहारिका का सपोर्ट भी किया है। कहा कि हम आप के साथ हैं, तो कइयों ने अपना ख्याल रखने की सलाह दी है।

दूसरा मामला

दुर्ग जिले के युवक का है जिसे भी जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इंस्टाग्राम में युवक को शुक्रवार तक मारने का मैसेज भेजा गया है। दहशतजदा युवक ने पुलिस से सुरक्षा मांगी है।

युवक को मैसेज भेजना वाला रायपुर का निवासी

सब इंस्पेक्टर अजय सिंह ने बताया कि कैलाश नगर वार्ड 11 कुम्हारी निवासी राजा जगत (22) को मैसेज करने वालों ने शुक्रवार तक जान से मारने की धमकी दी है। धमकी मिलने के बाद युवक काफी डरा हुआ है। युवक ने 12 जून को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नूपुर शर्मा के विवादित बयान के सपोर्ट में पोस्ट किया था। इसके बाद रिप्लाई में कासिफ नाम के शख्स के व रीतिका नायक के मोबाइल नंबर से उसे धमकी भरा मैसेज मिला है।

पुलिस ने बताया कि कुम्हारी निवासी युवक रायपुर में काम करता है। वह हर दिन रायपुर आना-जाना करता है। मोबाइल पर जिस कासिफ नाम के शख्स का मैसेज आया है, वह भी रायपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। युवक ने पुलिस को बताया कि डर की वजह से वह काम पर भी नहीं जा रहा है। युवक ने इस मामले में जल्द कार्रवाई कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। युवक ने पुलिस को दिए आवेदन में इंस्टाग्राम के पोस्ट को भी संलग्न किया है। पुलिस ने धारा 507 के तहत केस दर्ज किया है। युवक को सुरक्षा दी गई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।