भाजपा ने कहा भूपेश बघेल को वोट देना यानि नवाज खान,अकबर ,ढेबर को वोट देना

Chhattisgarh Deputy Chief Minister Vijay Sharma, while accusing former Chief Minister Bhupesh Baghel, said, BJP said that voting for Bhupesh Baghel means voting for Nawaz Khan, Akbar, Dhebar, Khabargali

रायपुर (khabargali) छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर आरोप लगाते हुए कहा है कि यह सभी को पता है कि भूपेश बघेल के नवाज खान से बेहद करीबी रिश्ते रहे हैं और कई मामलों में नवाज खान के ऊपर मामले भी दर्ज हैं। राजनांदगांव लोकसभा के कई लोगों की जमीन हड़पने के उनके ऊपर आरोप है कई लोगों पर अत्याचार करना, गुंडागर्दी करने के आरोप लगते रहे है और यह चर्चा का विषय रहा कि भूपेश बघेल का संरक्षण होने की वजह से उन पर कोई कार्रवाई नहीं होती । ऐसे ही भूपेश बघेल की उप सचिव रही सौम्या चौरसिया का भी नाम चर्चा में चल रहा है और भाजपा का कहना है कि 16 महीने से जेल में बंद सौम्या चौरसिया की भूपेश बघेल वकालत करते रहे हैं जिन पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप है ।

उन्होंने कहा कि कवर्धा में भगवा का अपमान, बिरनपुर में मासूम भुनेश्वर साहू की बरर्बता से हत्या इनकी सरकार किनके संरक्षण में हुई? अकबर ढेबर सरकार चलाते रहे। अतः भूपेश को वोट देना यानि छत्तीसगढ़ को लूटने वालों को वोट देना, भ्रष्टाचारियों को वोट देना, नवाज खान, अकबर, ढेबर और सौम्या चौरसिया को वोट देना।