BIG BREAKING : 4 जवान शहीद: बौखलाए आतंकियों ने भारतीय सेना की गाड़ी पर फेंका ग्रेनेड, 6 घायल

BIG BREAKING 4 soldiers martyred: Enraged terrorists hurled grenade at Indian Army vehicle, 6 injured, Khabargali

कठुआ (khabargali) जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में एक बार फिर आतंकियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है, आतंकियों ने सेना की गाड़ी पर गोलीबारी की और ग्रेनेड भी फेंका, जिसमें 4 जवान शहीद हो गए, वही चार जवान घायल हैं. मुठभेड़ अभी भी जारी है. मामले पर जानकारी देते हुए एक रक्षा अधिकारी ने कहा, “कठुआ के माचेडी इलाके में हुए आतंकी हमले में भारतीय सेना के चार जवान शहीद हो गए हैं, जबकि इतने ही जवान घायल हुए हैं. जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. विस्तृत जानकारी का इंतजार है.”

अधिकारियों ने बताया कि शुरुआती हमले के बाद आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका और फिर गोलीबारी शुरू कर दी. सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की लेकिन आतंकवादी पास के जंगल में भाग गए. अधिकारियों ने बताया कि यह घटना कठुआ शहर से 150 किलोमीटर दूर लोहई मल्हार स्थित बदनोता गांव में हुई, जब सेना के कुछ वाहन इलाके में नियमित गश्त पर थे. सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें दोनों ओर से गोलीबारी जारी है.

अधिकारियों ने बताया कि इलाके में अतिरिक्त सुरक्षा बल भेजा गया. वहीं, सैन्य वाहन पर हुए इस आतंकी हमले के बाद इलाके में व्यापक सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है और बिलावर की तरफ जाने वाले रास्ते की नाकाबंदी कर दी गई है. पुलिस हर गाड़ी की चेकिंग भी कर रही है.