दुःखद खबर : रायपुर में 10 वीं के छात्र की 11 वीं के छात्रों ने पीट - पीट कर की हत्या

Mohan Singh Rajput, minor, beaten to death, Kashiram Ram Sharma Government Higher Secondary School located in Bhanpuri, capital Raipur, death, Chhattisgarh, news, minor dispute, scuffle,khabargali

परीक्षा देने आये छात्र से इंग्लिश में पूछा सवाल...नहीं जवाब देने पर किया विवाद और फिर ..

रायपुर (khabargali) राजधानी रायपुर में एक छात्र की छात्रों ने ही पीट-पीटकर मार डाला। मामूली विवाद हाथपाई तक पहुंच गयी, जिसके बाद परीक्षा देने आये छात्र की कुछ छात्रों ने पिटाई कर दी। बेहोशी की हालत में छात्र को मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां छात्र को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी 4 छात्रों को हिरासत में ले लिया है। मृतक समेत सभी छात्र नाबालिग थे।

मिली जानकारी के मुताबिक 10वीं की पूरक परीक्षा इन दिनों आयोजित हो रही है। रायपुर के भनपुरी स्थित काशीराम राम शर्मा शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में भी पूरक परीक्षा का केंद्र बनाया गया है। जहाँ मृतक मोहन सिंह राजपूत पूरक परीक्षा देने के लिए दूसरे स्कूल से आया था, इसी दौरान उस स्कूल में 11वीं में पढ़ने वाले एक छात्र ने इंग्लिश में पूछा, कि “कौन से स्कूल में पढ़ते हो”…जिसका जवाब मोहन ने नहीं दिया और आगे बढ़ गया। इस दौरान 11वीं में पढ़ने वाले उस छात्र के अन्य साथी छात्र भी के साथ मृतक का विवाद करने लगे और मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान मोहन बेहोश हो गया, जिसके बाद उसे मेकाहारा हास्पीटल लाया गया, जहां उसकी मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि मृतक की पसली टूट गई थी।