गंगा जल हाथ में लेकर जिन वादों की सौगंध खाई थी, वो कितने धरातल में रहा: सांसद सोनी

MP sunil soni khabargali

रायपुर(khabargali)। छत्तीसगढ़ कांग्रेस कई मुद्दों को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, मंंत्री, सांसद और विधायकों की मीटिंग के बीच मंडल और संगठन में विस्तार को लेकर पुनिया और प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम की चर्चा हुई इसी कड़ी में सांसद सुनील सोनी ने कांग्रेस की बैठक और बीजेपी मिशन 2023 की तैयारियों पर बयान दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को ढाई साल की समीक्षा करनी चाहिए.

सांसद सोनी का सरकार पर हमला

सांसद सुनील सोनी ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस को ढाई साल की समीक्षा करनी चाहिए. गंगा जल हाथ में लेकर जिन वादों की सौगंध खाई थी, वो कितने धरातल में रहा. प्रदेश का हर वर्ग आज खुद को ठगा महसूस कर रहा है.

प्रदेश में मजदूर ठगा गया- सांसद

सोनी ने कहा कि प्रदेश में मजदूर ठगा गया, महिलाए शराबबंदी के नाम पर ठगी गई, प्रदेश में कोचिया गिरी और अवैध कमाई हुई, रेत माफिया को प्रदेश सरकार का संरक्षण मिला.

सुनील सोनी ने कहा कि अपराधियों के मन में मेरी सरकार वाला भाव है. कांग्रेस को अपने वादों की समीक्षा आवश्यक है. आगामी ढाई साल में वो कैसी सरकार देना चाहते है ये भी कांग्रेस को बताना चाहिए. प्रदेश में कोचिया गिरी और अवैध कमाई जारी है.

वहीं सोनी ने भाजपा की 2023 की तैयारियों पर कहा कि ढाई साल में बतौर विपक्ष अपनी भूमिका का निर्वहन कर रहे हैं. आज हम घर घर जा रहे, लोगों से चर्चा कर रहे हैं. भाजपा की बेहतर तैयारी आगामी समय में दिखेगी.