हैहयवंशीय क्षत्रिय कसार समाज चुनाव: नवयुवक संगठन के अध्यक्ष पद के लिए अभिषेक कसार और सचिव पद के लिए आदित्य ने नामांकन भरा

Haihayavanshi Kshatriya Kasar Samaj Election, Raipur, Abhishek Kasar filed nomination for the post of President of Youth Organization, Aditya Kasar filed nomination for the post of Secretary, Chhattisgarh, Khabargali.

रायपुर (khabargali) 8 अक्टूबर को हैहयवंशीय क्षत्रिय कसार समाज रायपुर में समाज के चुनाव होने जा रहे हैं जिसमे मुख्य संगठन, युवा संघठन और महिला संगठन में अध्यक्ष और सचिव पद के पैनल के लिए मतदान होगा जिसमे प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह भी दिये गये है । प्रबल दावेदार माने जा रहे समाज के युवा अभिषेक कसार ने नवयुवक संगठन के अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरा है । उनके साथ सचिव पद के लिए आदित्य कसार ने भी नामांकन भरा है ।

कसार समाज के इस चुनाव में समाज के वरिष्ठ नागरिकों को निर्वाचन अधिकारी बनाया गया है ।नामांकन समाप्त होने के पश्चात समस्त प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी जिसके बाद प्रचार और प्रसार का दौर शुरू हो जाएगा । समाज के नागरिकों में चुनाव को लेकर भारी उत्साह देखने को मिल रहा है।