हिस्ट्रीशीटर की दिनदहाड़े कई राउंड गोलियां चलाकर की हत्या

History-sheeter, in broad daylight, fired several rounds, attacker Bilaspur, Sakri, Kududand resident, Sanju Tripathi, shot dead, SUV car, driving seat, death, SSP Parul Mathur, Khabargali

थाने से 500 मीटर दूर हुई घटना.. दो कार और बाइक में आए थे हमलावर

History-sheeter, in broad daylight, fired several rounds, attacker Bilaspur, Sakri, Kududand resident, Sanju Tripathi, shot dead, SUV car, driving seat, death, SSP Parul Mathur, Khabargali

बिलासपुर (khabargali) बिलासपुर में सकरी के पास बुधवार दोपहर करीब 4 बजे दिनदहाड़े हिस्ट्रीशीटर कुदुदंड निवासी संजू त्रिपाठी (44 साल) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। संजू सकरी बाईपास की ओर जाने के लिए अपनी एसयूवी कार से निकला था। इसी दौरान अपना चेहरा ढंकें बदमाश जो दो कार और बाइक में वहां पहुंचे और उसके कार के सामने गाड़ी अड़ा के रोका और घेरकर दोनों ओर से पिस्टल से ताबड़तोड़ कई राउंड गोलियां चलाई। अचानक हुए हमले में संजू को बचने का मौका ही नहीं मिला, ड्राइविंग सीट पर ही उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि संजू को पीठ और सिर में पांच गोलियां लगी हैं। बताया गया कि इसके अलावा सड़क पर गोलियों के 6 खाली खोखे और एक जिंदा कारतूस मिला है। गोलीबारी होते ही आसपास में अफरा-तफरी मच गई। लोग वहां से भागने लगे।

लोगों ने बताया कि घटना को अंजाम देकर हमलावर दो अलग-अलग दिशा में कार से भागे हैं। वारदात सकरी थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर हुई। सूचना मिलने पर एसएसपी पारुल माथुर सहित अन्य अफसर मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक की टीम को भी बुलाया गया है।

सम्पति को लेकर चल रहा था पुराना घरेलु विवाद-

मृतक संजू त्रिपाठी का उसके पिता जयनारायण त्रिपाठी और भाई कपिल त्रिपाठी से सम्पति को लेकर विवाद चल रहा था। इनके बीच हाथापाई की भी घटना हो चुकी थी। मृतक के परिजनों ने उसके भाई पर संदेह जताया है। पुलिस इस आधार पर उसके भाई की तलाश कर रही है।

कार में जिला कांग्रेस संगठन महामंत्री की प्लेट लगी हुई-

संजू त्रिपाठी प्रापॅर्टी डीलिंग का काम करता था और हिस्ट्रीशीटर था। संजू के खिलाफ सिविल लाइन थाना सहित कई थानों में अलग-अलग कई अपराध भी दर्ज हैं। वह पूर्व में जिला कांग्रेस महामंत्री भी रह चुका था। संजू त्रिपाठी की कार में जिला कांग्रेस संगठन महामंत्री की प्लेट लगी हुई है। हालंकि कांग्रेस कमेटी ने संजू के कांग्रेस के किसी तरह से संबंध से साफ इनकार किया है।

Category