जीएसटी अधिनियम की धारा 54 -रिफण्ड के प्रावधानों, पात्रता एवँ नियमों तथा जारी अधिसूचनाओं के विषय पर वेबिनार

Sales Tax Bar Association, Raipur, Section 54 of the GST Act - Webinar on the subject of refund, provisions, eligibility and rules, notifications, Anuja Bhandari Shukla, Alok Agarwal, Bhavik Shah, Gopichand Lalwani, Khabargali

रायपुर (khabargali) सेल्स टैक्स बार एसोसियेशन, रायपुर के द्वारा जीएसटी अधिनियम की धारा 54 -रिफण्ड के प्रावधानों, पात्रता एवँ नियमों तथा समय-समय पर जारी अधिसूचनाओं के विषय पर हमारे ही बीच की सेल्स टैक्स बार एसोसिएशन, रायपुर की सदस्या श्रीमती अनुजा भण्डारी शुक्ला जी (सी ए) द्वारा मुख्य वक्ता के रूप में बहुत ही सरल भाषा में ZOOM App के माध्यम से , कोरोना महामारी के प्रोटोकॉल के तहत आभासी माध्यम के द्वारा एक बहुत ही ज्ञानवर्धक जानकारी प्रदान की गयी साथ ही इस विषय पर सदस्यों से परिचर्चा भी की गई ।

इस वेबिनार में राजधानी रायपुर के अतिरिक्त छत्तीसगढ़ सेल्स टैक्स बार के सदस्यों ने भी उपस्थिति दर्ज कराकर अपना ज्ञानवर्धन किया गया। इस परिचर्चा में मुख्य रूप से बार के अध्यक्ष श्री आलोक अग्रवाल सेक्रेटरी भाविक शाह व अन्य कार्यकारी सदस्यों का कार्यक्रम को आयोजित करने में सफल सहयोग रहा। यह प्रेस विज्ञप्ति बार एसोसिएशन के प्रचार सचिव गोपीचंद लालवानी द्वारा प्रेषित की गई।