कोरोना BREAKING: छत्तीसगढ़ में 24 घंटे में मिले 100 से ज्यादा मरीज

Corona virus, chhattisgarh, khabargali

रायपुर (khabargali) छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. पिछले 24 घंटे में ही 100 से ज्यादा मरीज मिले हैं। बीते शनिवार को 65 मरीज मिलने के बाद आज रविवार की दोपहर तक 57 और नये मरीज मिल चुके थे। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक प्रदेश में अब एक्टिव केस की संख्या 717 हो गई है। वहीं प्रदेश में अबतक 2667 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं, इनमें से 13 की मौत भी हो चुकी है।

प्रदेश की स्थिति पर नजर डाली जाए तो आज प्रदेश के 8 जिलों से 57 मरीज सुबह से अब तक सामने आ चुके हैं। इन मरीजों में राजनांदगांव से 16 मरीज, रायगढ़ से 12 मरीज, बिलासपुर और कवर्धा में 7-7 मरीज, रायपुर से 5 और दुर्ग से भी 5 मरीज सामने आए हैं। वहीं बलौदाबाजार से 4 मरीज मिले हैं। नारायणपुर में एक मरीज सामने आए हैं।

रायगढ़ में 12 नए कोरोना पॉजिटिव

रायगढ़ में 12 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। फ्रेंड्स कॉलोनी में 11 संक्रमित पाए गए हैं। सभी कोरोना संक्रमित मरीज के संपर्क में आए थे। कांटेक्ट ट्रेसिंग के सभी का टेस्ट किया गया था। कोतरा रोड में एक महिला भी पॉजिटिव मिली है। जिले में कुल मरीजों की संख्या अब 122 हो गई है।

कोण्डागांव जिला कोरोना मरीजों से मुक्त

प्रदेश का कोण्डागांव जिला आज कोरोना मरीजों से मुक्त हो गया है, यहां ​सिर्फ एक आईटीबीपी का जवान संक्रमित था, जिसकी रिपोर्ट आज निगेटिव आ गई। अब यहां पर एक भी पॉजिटिव मरीज शेष नहीं हैं और ना ही यहां पिछले कई दिनों से कोई नया मरीज सामने आया है। वहीं बिलासपुर जो कोरोना मुक्त जिला बन गया था, वहां पर एक बार फिर नए मरीजों के मिलने का क्रम शुरू हो गया है। आज बिलासपुर में 7 नए मरीजों के मिलने की पुष्टि हुई है।

Related Articles