मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लगवाई वैक्सीन, लोगों से भी की अपील

Cm-baghel-khanbargali

रायपुर (khabargali)। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज आखिरकार कोविड-19 से बचाव के लिए वैक्सीन का पहला डोज लगवा लिया है। राजधानी स्थित पंडित जवाहरलाल नेहरु चिकित्सा महाविद्यालय में उनका वैक्सीनेशन हुआ। इस दौरान प्रदेश के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, गृह निर्माण मंडल के अध्यक्ष कुलदीप सिंह जुनेजा, कलेक्टर डाॅ. एस भारतीदासन सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने वैक्सीन लगवाने के बाद प्रदेश के पात्र सभी लोगों को वैक्सीनेशन का लाभ लेने की बड़ी अपील की है। साथ ही प्रदेश की जनता से अपील करते हुए कहा है कि प्रदेश में कोरोना अपने चरम पर है, लिहाजा खुद को सुरक्षित रखने के लिए सुझाए गए नियमों की अनदेखी करने के बजाय उसका नियमित पालन करते रहें। मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि अपने जीवन को सुरक्षित करने से आप अपने परिवार के लोगों को सुरक्षित रख सकते हैं, देश और समाज को संक्रमित होने से बचा सकते हैं।

लोगों की भुमिका अहम 

सीएम बघेल ने यह भी कहा कि कोरोना की चेन को तोड़ने में प्रदेश के लोग सार्थक भूमिका का निर्वहन करेंगे, तो लाॅक डाउन जैसी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि लाॅक डाउन कोरोना की जंग में सार्थक कदम नहीं है, बल्कि यह एक मजबूरी है। इससे केवल नुकसान उठाना पड़ता है, दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।