नक्सलियों का कूरियर बॉय पकड़ाया,रायपुर कनेक्शन का भी राजफाश किया

Naxals' courier boy arrested, Raipur connection also exposed, Mohla-Manpur-Ambachoki, Chhattisgarh, Khabargali

रविशंकर विश्वविद्यालय रायपुर के गेट के सामने एक व्यक्ति को देने की बात आकर दिया था 2 लाख रुपए

मोटरसाइकिल और एक मोबाइल फोन जब्त

राजनांदगांव (khabargali) मोहला-मानपुर-अंबाचौकी जिले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। जिला पुलिस ने यहां बड़े नक्सली नेताओं के लिए काम करने वाले एक कूरियर को गिरफ्तार किया है। कूरियर के पास से नक्सली पोस्टर और लोकसभा चुनाव बहिष्कार से संबंधित पर्चे, एक मोटरसाइकिल और एक मोबाइल फोन जब्त किया गया है, जिसमें भारी मात्रा में नक्सली गतिविधियों से संबंधित फोटो एवं अन्य दस्तावेज है।

जानकारी के अनुसार मोहला-मानपुर-अंबाचौकी जिले में लाल आतंक को खत्म करने के लिए पुलिस लगातार नक्सल विरोधी अभियान संचालित कर रही है। इस अभियान के तहत पुलिस को अश्वंत आंधिया के नक्सलियों के कूरियर के रूप में काम करने की लगातार सूचना मिल रही थी। इसी दौरान पुलिस ने आज कूरियर अश्वंत आंधिया को गिरफ्तार किया है। अश्वंत ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह जनवरी 2022 से विजय रेड्डी, लोकेश सलामें, रिता सलामे, रूपेश, मंगेश, विनोद, राजे एवं अन्य नक्सलियों के संपर्क में है और वह उनके लिए सामान सप्लाई का काम करता है एवं उनके पैसे को एक जगह से दूसरे जगह पहुंचाने का काम करता है।

पूछताछ में कूरियर ने नक्सलियों के रायपुर कनेक्शन का राजफाश किया। उसने बताया कि 12 से 16 मार्च के बीच में वह विजय रेड्डी से मिला था। विजय रेड्डी ने उसे दो लाख रुपये, एक मेमोरी कार्ड रीडर एवं कुछ नक्सली पर्चे देकर रायपुर में रविशंकर विश्वविद्यालय रायपुर के गेट के सामने एक व्यक्ति को देने की बात बताई। इसके बाद एक मेमोरी कार्ड रीडर भी वापसी में खरीदकर लाने के लिये बोला। इस काम के लिये उसने उसे 5,000 रुपये मिले।

Category