पायल ट्रैव्हल्स की बस ने गलत दिशा में आकर कार को मारी टक्कर, 5 युवकों की मौत

Fierce Collision, Collision, Accident, Bus of Kotwali Than Travels of Bastar District, Village Metawada, Bastar, Death, Chhattisgarh, Khabargali on Jagdalpur-Raipur National Highway-30

चालक गिरफ्तार, बस में सवार सभी 35 यात्री सुरक्षित

जगदलपुर (khabargali) जगदलपुर-रायपुर राष्ट्रीय राजमार्ग- 30 पर ग्राम मेटावाड़ा के पास शुक्रवार को तड़के सुबह 3.30 बजे पायल ट्रैव्हल्स की तेज रफ़्तार से जाती यात्री बस ने गलत दिशा में आकर कार को अपने चपेट में लिया। इस भीषण भिड़त में कार सवार 4 युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं एक युवक उपचार के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना की तश्वीर गवाह है कि टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के सामने की सीट में बैठे 2 युवकों के शव वाहन में फंस गए थे, जिसे गैस कटर से कार की बॉडी को काटकर शवों को निकालने में 4 घंटे लग गए।

पुलिस सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंचकर कार्यवाही करते हुए मामले की विवेचना कर रही है। नगर पुलिस अधिक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि दुर्घटना सुबह लगभग 3.30 पर जगदलपुर-रायपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर ग्राम मेटावाड़ा के पास हुआ है। टाटा नेकसोंन वाहन क्रमांक सीजी 17 केडब्लू 6490 में 05 युवक सवार होकर रायपुर की ओर निकले थे। इसी दौरान रायपुर से जगदलपुर आ रही पायल ट्रैव्हल्स की बस क्रमांक सीजी 07 ई 9922 ने गलत दिशा में आकर कार को अपनी चपेट में ले लिया, इस भीषण दुर्घटना में कार सवार सभी 5 युवकों मौत हो गई है।

मृतकों की पहचान दिनेश सेठिया, गौतम गाइन निवासी मारकेल, सचिन सेठिया निवासी नगरनार, अभिषेक सेठिया निवासी जगदलपुर, शाकिब खान छिंदगढ़ जिला सुकमा निवासी के तौर पर हुई है। पांचो युवक की उम्र 24, से 25 वर्ष थी। बस का चालक मौके से फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पायल ट्रैव्हल्स की बस में 35 यात्री सवार थे, जिन्हें कोई चोट नहीं आई है।

Category