प्रधानमंत्री नें मुख्यमंत्रीयों से फोन पर की बात, जानें राज्यों के हालात

Prime minister Narendra modi khabargali

नई दिल्ली(khabargali)। भारत में एक दिन में कोरोना वायरस के 4 लाख से ज्यादा नए मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में कोरोना को लेकर देश की स्थिति खराब हो गई है. इसी कड़ी में PM नरेंद्र मोदी ने रविवार काे पंजाब, कर्नाटक, बिहार, उत्तराखंड के मुख्यमंत्रियों से बातचीत की. उन्हाेंने कोविड-19 की स्थिति पर राज्य के ताजा हालात की जानकारी ली.

PM मोदी ने मुख्यमंत्रियों से फोन पर की बात

PM मोदी महामारी की स्थिति का जायजा लेने और सुझाव देने के लिए पिछले कुछ दिनों से राज्य के मुख्यमंत्रियों और केंद्र शासित प्रदेशों के उपराज्यपालों से बात कर रहे हैं. मुख्यमंत्रियों ने उन्हें महामारी की दूसरी लहर से निपटने के लिए उठाए जा रहे कदमों की जानकारी दी.

मोदी ने शनिवार को भी की थी चर्चा

गौरतलब है कि PM मोदी ने शनिवार को महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, हिमाचल प्रदेश और तमिलनाडु के मुख्यमंत्रियों से भी फोन पर बात की थी. और राज्यों में कोरोना की स्थिति पर चर्चा की थी. इससे पहले उन्होंने शुक्रवार को मणिपुर, त्रिपुरा और सिक्किम के मुख्यमंत्रियों से भी बात की थी. वहीं, जम्मू कश्मीर और पुडुचेरी के उपराज्यपाल से भी बात करके राज्यों में कोरोना की स्थिति की जानकारी ले चुके हैं.

 

बता दें कि भारत में एक दिन में कोरोना वायरस के 4,03,738 नए मामले सामने आने के बाद देश में अब तक संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या बढ़कर 2,22,96,414 हो गई. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के रविवार सुबह आठ बजे अद्यतन आंकड़ों के अनुसार, देश में 4,092 और मरीजों की मौत होने के बाद कुल मृतक संख्या बढ़कर 2,42,362 हो गई.