परोपकार फाउंडेशन ने रायपुर जिला प्रशासन को वितरण के लिए दिया 5000 पैकेट राशन

Paropkaar foundation, lockdown, corona virus, khabargali

रायपुर (khabargali) गरीब, जरूरतमंद लोगों के लिए भोजन सुनिश्चित करने के लिए परोपकार फाउंडेशन द्वारा विगत 27 दिनों से निरंतर कार्य किया जा रहा है। प्रदेश के विभिन्न जिला और विधानसभा में कोई भी गरीब भूखा न रहे इसके लिए परोपकार फाउंडेशन द्वारा शासन, प्रशासन व पुलिस विभाग के विशेष सहयोग एवं उनके द्वारा चलाये जा रहे अभियान में अपनी सहभागिता निभाते हुए राशन व भोजन के पैकेट जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाया जा रहा है।

इसी कड़ी में दिनांक 21.04.2020 को फाउंडेशन के सदस्यों द्वारा जिला प्रशासन रायपुर (स्मार्ट सिटी) को डोनेशन ऑन व्हील्स मुहिम के तहत रायपुर कलेक्टर श्री एस. भारतीदासन एवं स्मार्ट सिटी रायपुर के नोडल अधिकारी श्री गौरव सिंह जी को 5000 पैकेट राशन (जिसमें 4 किलो 800 ग्राम चावल, आधा किलो दाल, आधा किलो नमक और 50 ग्राम हल्दी) वितरण करने के लिए दिया गया।

इसके साथ ही परोपकार फाउंडेशन द्वारा कोरोना महामारी से लड़ रहे हमारे चिकित्सकों व कोरोना वारियर्स की सुरक्षा के लिए मास्क, सेफ्टी किट, सेनेटाइजर का भी वितरण किया जा रहा है। सड़कों पर घूमने वाले मवेशियों के लिए भी फाउंडेशन द्वारा समय-समय पर हरि सब्जियां एवं फल की व्यवस्था भी की जा रही है। फाउंडेशन द्वारा गरीबों को कोरोना वायरस से सुरक्षित रखने के लिए हैंड सेनेटाइजर का वितरण भी किया जा रहा है। परोपकार फाउंडेशन द्वारा इस मुहिम में रायपुर पुलिस का भरपूर सहयोग मिल रहा है। ऐसे कई लोग हैं जो रोजाना काम करके अपना जीवन यापन करते हैं और इस समय उन्हें भोजन को लेकर दिक्कत न हो और कोई भूखा न रहे इसी लक्ष्य के साथ परोपकार फाउंडेशन द्वारा यह सार्थक प्रयास किया जा रहा है और आगे भी यह कार्य जारी रहेगा।