परोपकार फॉउंडेशन द्वारा जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाया जा रहा राशन, डॉ.रमन सिंह ने की सराहना

Paropkaar foundation, lockdown, dr raman singh corona virus, khabargali
Image removed.Image removed.

रायपुर (khabargali) कोरोना महामारी के संकट में जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए परोपकार फाउंडेशन द्वारा पिछले 16 दिनों से निरंतर भोजन व राशन का वितरण किया जा रहा है। परोपकार फॉउंडेश द्वारा प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में पुलिस व प्रशासन की सहायता से गरीबों व जरूरतमंद लोगों की मदद की जा रही है। आज दिनांक 10 अप्रैल 2020 को पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष माननीय डॉ. रमन सिंह जी द्वारा हरी झंडी दिखाकर 1000 पैकेट राशन (जिसमें 5 किलो चावल,500 ग्राम दाल, 500 ग्राम नमक और 50 ग्राम हल्दी) उनके विधानसभा क्षेत्र कवर्धा में गरीबों व जरूरतमंद लोगों को वितरण करने हेतु रवाना किया गया।

इस अवसर पर पर पूर्व सांसद श्री अभिषेक सिंह जी एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्री गौरीशंकर अग्रवाल जी के सुपुत्र नितिन अग्रवाल जी उपस्थित थे। इस अवसर पर डॉ. रमन सिंह जी ने परोपकार फाउंडेशन द्वारा किये जा रहे जनसेवा के कार्य की सराहना करते हुए शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि इस संकट की घड़ी में परोपकार फाउंडेशन के सदस्य बिना रुके और थके जरूरतमंद लोगों तक पहुंचकर भोजन और राशन पहुंचाने का जो कार्य कर रहे हैं वह प्रशंसनीय है। आज कोरोना महामारी के संकट के समय प्रदेश में कोई भूखा न रहे उसके लिए परोपकार फाउंडेशन ने योजनाबद्ध तरीके से जो पहल की है वह तारीफ के काबिल है।

संरक्षक श्री गौरीशंकर अग्रवाल जी ने बलौदाबाजार जिला प्रशासन को दिया मास्क और सेफ्टी किट

Image removed.

आज दिनांक 10 अप्रैल 2020 को परोपकार फाउंडेशन के संरक्षक श्री गौरीशंकर अग्रवाल जी द्वारा बलौदाबाजार जिला प्रशासन को कोरोना महामारी से लड़ने में सहायता के लिए और क्षेत्रवासियों व दिन-रात काम कर रहे कोरोना वारियर्स की सुरक्षा के लिए सेफ्टी किट एवं मास्क प्रदान किया गया। श्री गौरीशंकर अग्रवाल जी द्वारा कोरोना जांच के लिए अति उपयोगी 120 सेफ्टी किट जिला प्रशासन को दिया गया। इसके साथ ही इस संक्रमण से दिन रात लड़ रहे स्वास्थ्य विभाग, पुलिस विभाग, सफाई कर्मी व अन्य कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए 300 मास्क प्रदान किया गया।

इस अवसर पर श्री गौरीशंकर अग्रवाल जी ने कहा कि कोरोना के इस संकट में परोपकार फाउंडेशन मानवता की सेवा के लिए हमेशा तत्पर है और हर संभव मदद शासन, प्रशासन तथा जनता तक पहुंचाने का प्रयास कर रही है और आगे भी करती रहेगी। कोरोना संक्रमण से लड़ रहे चिकित्सकों व स्वास्थ्य कर्मचारियों की सुरक्षा को देखते हुए हमने फाउंडेशन के माध्यम से प्रयास करते हुए बलौदाबाजार जिला प्रशासन को 120 सेफ्टी किट तथा 300 मास्क दिया है। हमें पूरा विश्वास है कि हमारे इस प्रयास से कोरोना महामारी से लड़ने में जिला प्रशासन को मदद मिलेगी और हमारे फाउंडेशन की मेहनत जरूर सार्थक होगी।

Image removed.