पूर्व कैबिनेट मंत्री मूणत ने युवाओं को किया आगाह कांग्रेसी एजेंटों के चक्कर में न पड़े, मेहनत पर यकीन करें

BJP senior spokesperson and former cabinet minister Rajesh Munat rigged selection list of Chhattisgarh Public Service Commission exam, khabargali

कांग्रेस का नौकरी तिहार,जेब भरो भूपेश सरकार डाल सकता है जेब पर डाका

रायपुर (khabargali) भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता और पूर्व कैबिनेट मंत्री  राजेश मूणत ने कहा कि छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की परीक्षा की चयन सूची में धांधली ने साबित कर दिया है कि उसे युवाओं के भविष्य से कोई लेना देना नहीं है। कांग्रेस सरकार केवल अपने लोगों को फायदा पहुंचाने और राज्य के आम युवाओं को भटकाने की नीति पर काम कर रही है।

श्री  मूणत ने कहा कि छत्तीसगढ़ के युवाओं को समझना होगा कि कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आने के बाद एक सुनियोजित षड्यंत्र के तहत आरक्षण को बाधित किया,ताकि चुनाव के समय बड़ी संख्या में नौकरियां निकालकर भर्ती प्रकिया में धांधली की जा सके। पीएससी घोटाला समाने आने के बाद इस बात की संभावना को खारिज नहीं किया जा सकता है कि हाल में शासकीय पदों के लिए जारी हो रहे विज्ञापनों के बाद कांग्रेसी एजेंट सक्रिय हो गए होंगे।

मूणत ने कहा कि छत्तीसगढ़ के युवा कांग्रेसी एजेंटो से सावधान रहना होगा। भूपेश बघेल एंड कम्पनी निकट भविष्य में शासकीय नौकरी दिलवाने के नाम पर उनके माता पिता की गाढ़ी कमाई डकारने का प्रयास कर सकती है। उन्होंने युवाओं को आगाह करते हुए कहा कि इस बात कि प्रबल संभावना है कि कांग्रेस ने नौकरी तिहार जेब भरो भूपेश सरकार शुरू हो कर दिया है, युवाओं से नौकरी दिलवाने के नाम पर पैसे लिए जा सकते हैं, लेकिन नौकरी कांग्रेसी नेताओं के निकटतम लोगों के परिजनों को ही दी जाएगी, इसलिए युवा कांग्रेसी षडयंत्र में न फंसे और अपने भविष्य की तैयारी के लिए पूरी ईमानदारी से जी भर मेहनत करें।

श्री मूणत ने कहा कांग्रेस की क्रोनोलॉजी को समझने की जरूरत है कि भूपेश बघेल सरकार ने गांव गांव तक अवैध शराब बिक्री सिंडिकेट बनाकर शराब घोटाले को अंजाम दिया,जिससे एक तरफ सरकार को राजस्व का नुकसान हुआ,वही युवा नशे की गिरफ्त में फंसते चले गए,फिर युवाओं को गोबर में रोजगार का सपना दिखाकर उनके भीतर पल रही असीमित संभावनाओं को नष्ट करने का प्रयास किया। अब चुनाव से चंद महीने पहले बेरोजगारी भत्ते का सपना दिखाकर उनकी संघर्ष क्षमता को कम करने का प्रयास कर रही है, ताकि सरकार नौकरियों में धांधली कर सके और बेरोजगारी भत्ते के मोह में फंसा युवा कुचक्र के खिलाफ मुह भी न खोले। मूणत ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ का युवा जागरूक है। वह कांग्रेसी कुचक्र के खिलाफ जमकर लड़ेगा और भारतीय जनता पार्टी युवाओं के साथ कांग्रेस के हर षड्यंत्र को बेनकाब करेगी।

मूणत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी युवाओं में व्याप्त हताशा को उम्मीद में बदलेगी और PSC घोटाले के बाद संभावित कांग्रेस के नौकरी तिहार, जेब भरो सरकार पर भी पूरी नज़र रखेगी, ताकि युवाओं को कांग्रेसी छल से बचाया जा सके।