रायगढ़ के लैलूंगा क्षेत्र मे सड़क हादसा, मौके पर ही चाचा भतीजे की मौत

Road- accident- khabargali

रायगढ़(khabargali)।जिले के लैलूंगा में सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला बदस्तूर जारी है। आज सूबह फिर लैलूंगा थाना क्षेत्र के ग्राम बीरसिंघा के चर्च मोड़ के पास झारआमा रोड़ पर हाईवा एवं अपाचे मोटरसाइकिल के साथ टकराने से दो व्यक्ति की मौत हो गई। जहां तेज रफ्तार हाइवा और बाइक की भिड़ंत से मौके पर ही बाइक सवार चाचा-भतीजा दो लोगों की मौत हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह लगभग 9 -10 बजे लैलूंगा के ग्राम बिरसिंगा रोड में मिशन स्कूल चौक के पास तेज रफ्तार ट्रक और बाइक के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। जिससे बाइक सवार दो लोग सड़क पर गिर गए और हाईवा के पहिये नीचे आ जाने पर हाईवा ने दोनों युवकों को रौंद डाला।

मौके पर पहुंची पुलिस 

घटना के बाद राहगीरों ने घटना की सूचना डायल 112 को दी मौके पर पहुंची 112 की टीम ने लैलूंगा पुलिस को घटना की जानकारी दी लैलूंगा पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की कार्यवाही में जुटी हुई है। मृतकों के नाम अरशद और आमिर नाम बताया जा रहा है। जो की दोनों रिश्ते के चाचा-भतीजा है। मृतक करवारजोर,पण्डरीझरिया गांव के रहने वाले हैं। बताया जा रहा कि हाईवा में डामर लोड था। 

उपरोक्त घटना के बाद मौके से वाहन चालक वाहन को छोड़कर फरार हो गया है। बताया जा रहा है की उपरोक्त हाईवा सुनील राम दास अग्रवाल निवासी चांदनी चौक का है। लैलूंगा पुलिस विवेचना में लेकर कार्यवाही करने में जुट गई है।

Category