टोक्यो ओलंपिक में भारत की दो बेटियों का जलवा

Khabargali

टोक्यो(khabargali)। भारत के लिए टोक्यो ओलंपिक की टेबल टेनिस प्रतियोगिता में रविवार का दिन मिश्रित सफलता वाला रहा. मनिका बत्रा ने पहले दो गेम में पिछड़ने के बाद वापसी करके महिला एकल के तीसरे दौर में जगह बनाई. हैरानी की बात ये रही कि मनिका बत्रा इस मैच में भी अपने कोच के बिना उतरी थीं.

पहला दो गेम हार चुकी थीं मनिका बत्रा

मनिका को शुरू में लय हासिल करने में परेशानी हुई और उक्रेनी खिलाड़ी आसानी से पहले दो गेम अपने नाम कर लिये. मनिका के पास उनके फोरहैंड और स्मैश का कोई जवाब नहीं था. मनिका तीसरे गेम में भी शुरू में पीछे चल रही थीं, लेकिन उन्होंने 6-6 से स्कोर बराबर किया और फिर लगातार बढ़त बनाए रखकर फोरहैंड हिट से यह गेम अपने नाम किया.

मैरी कॉम ने मचाया धमाल

बॉक्सर मैरी कॉम (Mary Kom) (51 किग्रा) ने यहां कोकुगिकन एरिना में 32 के राउंड में डोमिनिकन गणराज्य की मिगुएलिना गार्सिया को हराकर महिलाओं के फ्लाईवेट (48-51 किग्रा) वर्ग के 16 वें राउंड में प्रवेश किया.

मैरी कॉम ने रविवार को राउंड ऑफ 32 के मैच में मिगुएलिना को 4-1 से हराया दिया. पहले दो राउंड के बाद स्कोरलाइन 19-19 के स्तर पर थी, जिससे यह मुकाबला काफी रोमांचक बन पड़ा था. राउंड 3 में मैरी कॉम ने शानदार परफॉर्मेंस किया और जीत हासिल करने में सफल रहीं.