वैक्सीन और ऑक्सीजन के साथ-साथ पीएम मोदी भी गायब हैं: राहुल गांधी

Narendra modi rahul gandhi khabargali

डेस्क(khabargali)। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर जबरदस्त हमला बोला है. दरअसल राहुल गांधी कोरोना वैक्सीन की कमी और सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को लेकर पिछले कई दिनों से पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं. उन्होंने कहा है कि वैक्सीन और ऑक्सीजन के साथ-साथ पीएम मोदी भी गायब हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ”वैक्सीन, ऑक्सीजन और दवाओं के साथ PM भी गायब हैं. बचे हैं तो बस सेंट्रल विस्टा,

दवाओं पर GST और यहां-वहां PM के फ़ोटो.” इससे पहले भी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi vadra) ने देश में कोरोना वायरस संक्रमण एवं टीकाकरण की स्थिति को लेकर बुधवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि घर-घर टीका पहुंचाए बिना इस महामारी से लड़ना असंभव है.

राहुल गांधी ने एक खबर का हवाला देते हुए आरोप लगाया कि सकारात्मक सोच की झूठी तसल्ली देना देशवासियों के साथ धोखा . उन्होंने ट्वीट किया, ”सकारात्मक सोच की झूठी तसल्ली स्वास्थ्य कर्मचारियों व उन परिवारों के साथ मज़ाक़ है जिन्होंने अपनों को खोया है और ऑक्सीजन-अस्पताल-दवा की कमी झेल रहे हैं.

रेत में सिर डालना सकारात्मकता नहीं, देशवासियों के साथ धोखा है.” प्रियंका गांधी ने भी किया ट्वीट प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, ”भारत सबसे बड़ा टीका उत्पादक देश है. भाजपा सरकार ने 12 अप्रैल को टीका उत्सव मना दिया, लेकिन टीके की कोई व्यवस्था नहीं की और इन 30 दिनों में हमारे टीकाकरण में 82 फीसदी की गिरावट आई. ”

उन्होंने सवाल किया, ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टीका बनाने वाली कंपनियों में गए, फोटो भी खिंचाई मगर उनकी सरकार ने टीके का पहला ऑर्डर जनवरी 2021 में क्यों किया? अमेरिका और अन्य देशों ने हिंदुस्तानी टीका कंपनियों को बहुत पहले ऑर्डर दे रखा था. इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा?” उन्होंने कहा कि घर-घर टीका पहुंचाए बिना कोरोना महामारी से लड़ना असंभव है.