अबूझमाड़ में जवानों ने मार गिराए 7 नक्सली

Soldiers killed 7 Naxalites in Abujhmad, more than 50 Naxalites killed in 4 months, Narayanpur SP Prabhat Kumar, Chhattisgarh, Khabargali

मुठभेड़ जारी, मारे गए नक्सलियों की बढ़ सकती है संख्या

4 माह में 50 से अधिक नक्सली ढेर

नारायणपुर (khabargali) अबूझमाड़ इलाके में संयुक्त फोर्स और नक्सलियों के बीच गुरुवार सुबह 11 बजे से जारी मुठभेड़ में जवानों ने 7 नक्सलियों को ढेर कर दिया। सभी के शव बरामद कर लिए गए हैं। समाचार के लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी थी। इससे मारे गए नक्सलियों की संख्या बढ़ने की संभावना है। बता दें कि इस वर्ष अब तक करीब 31 मुठभेड़ों में 50 से अधिक नक्सली मारे गए हैं।

नारायणपुर एसपी प्रभात कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि नारायणपुर-बीजापुर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र रेकावाया में प्लाटून नंबर-16 और इंद्रावती एरिया कमेटी के नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना पर नारायणपुर, दंतेवाड़ा और बस्तर जिले के डीआरजी (डि्ट्रिरक्ट रिजर्व गार्ड) और बस्तर फाइटर्स के साथ एसटीएफ (स्पेशल टास्क फोर्स) की टीमें अभियान पर निकली थीं, जिनमें एक हजार से अधिक जवान थे। गुरुवार सुबह लगभग 11 बजे नक्सलियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू की। जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की। दिनभर रुक-रुक कर गोलबारी जारी रही। मिली जानकारी के अनुसार जवानों ने 7 नक्सलियों को मार गिराया है।

Category