अवैध रूप से संचालित अहाते तत्काल बंद किये जाए : कन्हैया

State Congress Committee, General Secretary Kanhaiya Agrawal, Raipur South Assembly Constituency, Domestic and Foreign Liquor Shop, illegally operated compound, Raipur, Khabargali

अहाते की वजह से होते हैं अपराध, महिलाओं का सड़क से गुजरना होता है मुश्किल

रायपुर (khabargali) प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री कन्हैया अग्रवाल में रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में देशी-विदेशी शराब दुकानों में अवैध रूप से संचालित अहाते तत्काल प्रभाव से बंद करने की मांग करते हुए कहा कि यदि अहाते बंद नहीं हुए तो मजबूरी में जिम्मेदार अधिकारियों के दफ्तर का घेराव किया जाएगा । श्री अग्रवाल ने कहा कि शराब दुकानों में अवैध रूप से संचालित होने वाले अहातों के कारण क्षेत्र में आए दिन वाद विवाद ,मारपीट, चाकूबाजी जैसी घटनाएं होती रहती है ,महिलाएं अक्सर ऐसे वातावरण में रास्ते से गुजरने में असहज होती हैं ।

क्षेत्र का वातावरण अशांत ना हो इसलिए बिना किसी शासकीय अनुमति के शराब दुकानों में संचालित अवैध अहातों को तत्काल बंद किए जाने की मांग को लेकर कलेक्टर श्री सौरभ कुमार को ज्ञापन सौंपा गया । उन्होंने बताया कि पूर्व में भी अहातों को लेकर सरकार की स्थिति असहज हो चुकी है इसलिए आबकारी अधिकारी और पुलिस प्रशासन तत्काल अहातो को बंद करवाए ,कलेक्टर ने इस मामले में आवश्यक कार्यवाही हेतु निर्देशित किया ।

Category