बृजमोहन अग्रवाल पर बैजनाथपारा में प्रचार के दौरान हमला!…कोतवाली थाना घेरा

Brijmohan Aggarwal attacked during campaigning in Baijnathpara, Kotwali police station circle, Abdul Rauf Ward, South Assembly, Elections, Raipur, Chhattisgarh, Khabargali

रायपुर (khabargali) पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल पर प्रचार के दौरान हमला किए जाने की बात सामने आ रही है। उन पर हुए हमले को लेकर बीजेपी के कार्यकर्ता अब्दुल रऊफ वार्ड बैजनाथ पारा में प्रचार के दौरान हमला किए जाने के विरोध में कोतवाली थाने का घेराव कर रहे हैं। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि बैजनाथ पारा में जनसंपर्क के दाैरान 20 से 25 लड़के खड़े थे, जिन्हें मैं कमल पर वोट देने की अपील ही कर रहा था, तभी एक लड़के ने मेरा कालर पकड़ लिया। और दूसरे ने मुझे मारने की कोशिश की। मेरे पीएसओ आ गए नहीं तो मेरे साथ कोई भी घटना हो सकती थी। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर समर्थकों ने कोतवाली थाने का घेराव कर दिया है। इस घेराव में बृजमोहन अग्रवाल भी शामिल हैं।

बृजमोहन अग्रवाल ने अपने आरोप में कहा कि- मैं हर बार चुनाव प्रचार के लिए बैजनाथपारा के मदरसा चौक पर जाता हूं। इस बार भी जब यहां प्रचार के लिए पहुंचा, एवरग्रीन चौक के पास कुछ लोग मेरे पास आए और उन्हें कहा कि इस वार्ड में घुसने की हिम्मत कैसे हुई और उन्हें धक्का दे दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि महापौर एजाज ढेबर के समर्थकों ने यह हमला किया है। मुझे मारने की कोशिश की। इस दौरान मेरे पीएसओ ने मुझे खींचकर मदरसे के भीतर ले गए। इस वजह से मैं बच गया।  बृजमोहन ने कहा, इस घटना के बाद अब जनता उन्हें सबक सिखाएगी।

आपको बता दें कि विधायक बृजमोहन अग्रवाल 7 बार के विधायक रहे है और इस बार भी भाजपा ने बृजमोहन अग्रवाल पर भरोसा करके पार्टी ने दक्षिण विधानसभा में चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया है। दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में 25 हजार से ज्यादा मुस्लिम मतदाता निवास करते है। बृजमोहन अग्रवाल अपने चुनाव प्रचार के लिए मुस्लिम बहुल इलाके बैजनाथ पारा पहुंचे थे।

Category