दो दर्दनाक सड़क हादसे: 1. बाइक सवार को रौंदते हुए ट्रक में जा घुसी कार, 3 की मौत, एक गंभीर घायल 2. बेकाबू ट्रक ने खड़े ट्रक को मारी जबरदस्त टक्कर, हवा में उछले लोग, 2 की मौत

Pottery, dantewada, road accident, high speed, car, truck, khabargali

कुम्हारी/ दंतेवाड़ा (khabargali) प्रदेश में दो सड़क दुर्घटना की खबर आई है। पहले एक्सीडेंट में दुर्ग जिले के कुम्हारी मुख्य मार्ग के खारुन ग्रीन्स के पास आज देर शाम हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. जिसे नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है. इस भयावह सड़क हादसे को देख राहगीर भी सहम गए. दूसरा एक्सीडेंट दंतेवाड़ा जिले के कुआकोंडा थाना क्षेत्र के नकुलनार चौक के पास में हुआ जो सीसीटीवी में कैद भी हुआ।

कार और बाइक के परखच्चे उड़ गए

आज शाम को हुए कुम्हारी मुख्य मार्ग के खारुन ग्रीन्स के पास एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर बाइक सवार को रौंदते हुए सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा टकराई. हादसे में कार और बाइक के परखच्चे उड़ गए. कार का एक दरवाजा भी टूटकर ट्रक के नीचे घुस गया और कार पेड़ से टकराकर रुकी. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कार की रफ्तार कितनी रही होगी.

बेकाबू ट्रक ने खड़े ट्रक को मारी जबरदस्त टक्कर, हवा में उछले लोग, 2 की मौत, मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में जा रहे थे ग्रामीण

Image removed.

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में आज सुबह 11 बजकर 41 मिनट में उस वक्त एक भयावह हादसा हुआ, जब ग्रामीणों से खचाखच भरे ट्रक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी. तभी कुआकोंडा थाना क्षेत्र के नकुलनार चौक के पास एक बेकाबू ट्रक ने सड़क पर खड़े दूसरे ट्रक को पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी. ट्रकों की भिडंत इतनी भीषण थी कि उसमें सवार ग्रामीण हवा में उछलकर नीचे जा गिरे और मौके-ए-वारदात पर लोगों में चीख पुकार मच गई. इस हादसे में 2 लोगों की घटना स्थल पर मौत हो गई, जबकि करीब 90 लोग घायल हैं. जिसमें से कईयों की हालत नाजुक बनी हुई है. आगे मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. हादसे की पूरी तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ग्रामीणों से भरे ट्रक नाके के पास खड़ी थी. जिसमें तकरीबन 40 महिलाएं, 35 पुरुष और बच्चे सवार थे. यह सभी लोग मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार्यक्रम में जा रहे थे. दोनों ट्रक में करीब 90 लोग सवार थे. चौक में पुलिस की चेकिंग चल रही थी, इसलिए वो वहां रुके हुए थे. चेकिंग के बाद ट्रक आगे निकल पाती, उससे पहले ही यह हादसा हो गया. पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक दूसरे खड़े ट्रक से जा टकराई. घटना के बाद लोग ट्रक से टकराते हुए इधर-उधर बिखर गए. कोई ट्रक के नीचे आ गया, तो कोई सड़क के किनारे फेंका गया. महिलाएं और बच्चे बिलख-बिलख कर रोने लगी. किसी के सिर में, किसी के हाथ-पैर और शरीर के अलग-अलग हिस्सों में चोटें आई हैं.