दस हजार रुपए ईनामी पूर्व आबकारी अधिकारी समुन्द्र सिंह को ईओडब्ल्यू-एसीबी ने किया गिरफ्तार

Excise Department, Former Officer, Samundra Singh, EOW, ACB, Nitin Bhansali, Raipur, Chhattisgarh, Khabargali

रायपुर (khabargali)आबकारी विभाग के पूर्व अधिकारी समुन्द्र सिंह को ईओडब्ल्यू और एसीबी ने उसके बोरियाकला स्थित निवास से गिरफ्तार किया है.उस पर आबकारी विभाग में रह कर भ्रष्टाचार करने का आरोप है. वह लंबे समय से ये फरार था. समुन्द्र सिंह पर 10 हजार रुपए ईनाम की घोषणा की गई थी.

गिरफ्तार होते ही तबियत खराब हुई

ईओडब्ल्यू और एसीबी की कुल 5 टीमों ने अलग-अलग जगह पर छापा मारकर समुन्द्र सिंह को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. गिरफ्तार होते ही सुमन्द्र सिंह ने तबीयत खराब होने की शिकायत की, जिस पर उन्हें निजी अस्पताल मेडी शाइन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब अस्पताल से मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

अब तक फरार थे समुन्द

बता दें कि समुन्द्र राम सिंह के खिलाफ ईओडब्ल्यू में अपराध क्रमांक 14/2019 धारा 13 1(b),13 (2) भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम,120-बी भारतीय दंड संहिता के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है. अपराध पंजीबद्ध होने के बाद से समुन्द्र राम सिंह फरार चल रहे थे. आरोपी की सूचना देने पर पुलिस अधीक्षक ईओडब्ल्यू ने 10000 ईनाम की घोषणा की थी.

116 पन्नों में शिकायत की थी नितिन भंसाली ने

बता दें कि कांग्रेस नेता नितिन भंसाली ने आबकारी विभाग के पूर्व अधिकारी समुद्र सिंह की शिकायत मुख्यमंत्री से लेकर ईओडब्ल्यू और एसीबी में की थी. नितिन भंसाली द्वारा 116 पन्नों में की गई शिकायत पर उसके विरुद्ध जांच शुरू की गई थी.

 

 

Category