हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस के 2 आरोपियों ने पहले भी 9 महिलाओं के साथ रेप कर जलाकर मार डाला था - पुलिस का दावा

haidrabad rape kand

साइबराबाद पुलिस आरोपियों से मिली जानकारी के आधार पर कर्नाटक में उन महिलाओं की जानकारी जुटाने में लगी


हैदराबाद (khabargali)  तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप  के बाद हत्या के मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. नए खुलासे के मुताबिक हैदराबाद गैंगरेप के चार आरोपियों में से दो पहले भी 9 और महिलाओं के साथ दुष्कर्म कर उन्हें जलाकर मार चुके थे. हैदराबाद रेप और मर्डर की जांच कर रहे अधिकारियों ने दावा किया है कि दो आरोपियों ने माना था कि उन्होंने महिला वेटनरी डॉक्टर की हत्या से पहले भी 9 और महिलाओं के साथ रेप किया था और उन्हें जलाकर मार दिया था.

साइबराबाद पुलिस आरोपियों से मिली जानकारी के आधार पर कर्नाटक में उन महिलाओं की जानकारी जुटाने में लगी हुई है. बता दें कि इनमें से कुछ घटनाएं तेलंगाना-कर्नाटक के सीमावर्ती इलाकों हुईं थीं. जांच से जुड़े वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कस्टडी में लेने के बाद हमारी टीम तेलंगाना और कर्नाटक हाइवे पर महिलाओं के साथ रेप और जलाकर मारने की घटनाओं में उनकी भूमिका की जांच कर रहे थे. जांच के दौरान दो आरोपियों ने बताया कि उन्होंने पहले भी 9 महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया था और उनकी आग लगाकर हत्या कर दी थी. अधिकारी ने बताया कि हमारी टीम हर एक केस की जांच कर रही है इसलिए अलग-अलग जगहों पर हमने जांचकर्ताओं की कई टीमें भेजी हैं.

आरोपियों ने कबूल किया था

तेलंगाना पुलिस ने दावा किया है कि आरोपी आरिफ ने 6 महिलाओं के साथ दुष्कर्म और उनकी हत्या की थी, जबकि चेन्ना केशववुलू ने तीन महिलाओं के साथ बलात्कार और हत्या की थी. जांच अधिकारियों के मुताबिक, आरोपियों ने इन सभी घटनाओं को तेलंगाना के संगा रेड्डी, रंगा रेड्डी ओर महबूबनगर हाइवे और कर्नाटक के सीमावर्ती शहरों में अंजाम दिया था.पुलिस के अनुसार आरोपी 'आरिफ और चेन्‍नाकेशववुलू ने पूछताछ के दौरान कबूल किया था कि उन्होंने हाइवे पर वेश्‍याओं, ट्रांसजेंडरों समेत कई महिलाओं का यौन शोषण किया और जलाकर मार डाला था.

छह दिसंबर को भागने की कोशिश में ढेर हुए आरोपी

बता दें कि 27 नवंबर को चारों आरोपियों ने एक वेटरनरी डॉक्टर को दुष्कर्म के बाद जलाकर मार डाला था. आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद 6 दिसंबर को जब पुलिस सभी को घटनास्थल पर सीन रीक्रिएट करने के लिए ले गई तो उन्होंने वहां से भागने की कोशिश की. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों का वहीं एनकाउंटर कर दिया था.

Related Articles