ईई,एसडीओ और सब इंजीनियर 1 लाख 30 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

ee rb  Singh, SDO RB.  Chaurasia, Sub Engineer D.K.  Arya Chhattisgarh, Kondagaon district, Water Resources Department, Anti Corruption Bureau, ACB, arrested red handed taking bribe, Khabargali

कोंडागांव (khabargali) छत्तीसगढ़ के कोंड़ागांव जिले में जल संसाधन विभाग के ईई,एसडीओ और सब इंजीनियर को एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने 1 लाख 30 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।पूरा मामला शुक्रवार का है।

बताया जा रहा है कि, जिले के एक ठेकेदार का 1.11 करोड़ के निर्माण काम का बिल क्लीयर करने के एवज में 24 लाख रुपए कमीशन इन्होंने मांगा था। जिसका पैसा किस्तों में देने की बात हुई थी। ठेकेदार ने जगदलपुर के एसीबी कार्यालय में मामले की लिखित शिकायत की थी। एसीबी की टीम ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, जल संसाधन विभाग के ईई आर.बी. सिंह, एसडीओ आर.बी. चौरसिया और सब इंजीनियर डी.के. आर्य को एसीबी ने गिरफ्तार किया है। इन तीनों ने ठेकेदार से कमीशन के तौर पर 24 लाख रुपए मांगे थे। ठेकेदार ने इन पैसों को किस्तों में देने की बात कही थी। इसी किस्त के 1 लाख 30 हजार रुपए देने वह शुक्रवार को गया था। ईई ने ठेकेदार को कोंडागांव में स्थित सिंचाई कॉलोनी के सरकारी क्वार्टर जी -3 में पैसों के साथ बुलाया था। यहां पहले से ही ईई आर.बी. सिंह के अलावा एसडीओ आर.बी. चौरसिया और सब इंजीनियर डी.के. आर्य मौजूद थे। ठेकेदार जब पहुंचा तो उसने एक लाख 30 हजार रुपए नगद जैसे ही अफसरों को हाथ में पकड़ाए, वैसे ही एसीबी की टीम ने दस्तक दे दी और रिश्वत लेते हुए तीनों अफसरों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया। इन तीनों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है। जिन्हें अब न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Category