जेल में शाहरुख मिले आर्यन से..19 दिन बाद 18 मिनट बिताए बेटे के साथ

Mumbai Cruise Drugs Case, Aryan Khan, Arthur Road Jail, Actor Shahrukh Khan, Jail Administration Rules, Arbaaz Merchant, Ananya Pandey, NCB Office, Chunky Pandey, High Court, Hearing on Bail, Bombay High Court, Judicial Custody, Munmun Dhamecha, Khabargali

आर्यन समेत सभी 8 आरोपियों की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ी

मुंबई (khabargali) आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान से मिलने गुरुवार को उनके पिता और अभिनेता शाहरुख खान पहुंचे। शाहरुख की एक झलक पाने के लिए भारी संख्या में मीडियाकर्मियों और लोगों की भीड़ जेल के बाहर जमा हो गई थी।जेल के मुलाकात कक्ष में पिता और पुत्र के बीच तकरीबन 18 मिनट तक मुलाकात चली। हालांकि जेल प्रशासन नियम के मुताबिक सिर्फ 10 मिनट की मुलाकात की बात मान रहा है। मुलाकात के दौरान शाहरुख को देखते ही आर्यन भावुक हो गए। जेल सूत्रों की मानें तो पिता को देखते ही आर्यन टूट गए और रोने लगे। उनके साथ आए जेल के एक संतरी ने उन्हें संभाला और फिर दोनों ने इंटरकॉम पर एक दूसरे से बात की।2 अक्टूबर को गिरफ्तार होने के बाद यह पहली बार है, जब आर्यन के परिवार का कोई सदस्य उनसे मिलने पहुंचा। इस बीच NCB की स्पेशल कोर्ट ने गुरुवार को आर्यन की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ा दी है। आर्यन, उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट समेत सभी 8 आरोपियों को अब 30 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में रहना होगा।

मुलाकात जेल में बने एक कैबिनेट में हुई

आर्यन खान की शाहरुख खान से मुलाकात जेल में बने एक कैबिनेट में हुई। यहां शीशे की एक दीवार के बीच एक तरफ आर्यन थे और दूसरी तरफ शाहरुख। शाहरुख के साथ उनके स्टाफ के भी कुछ लोग थे, लेकिन उन्हें शाहरुख के साथ कैबिनेट में जाने की मंजूरी नहीं दी गई।

आर्यन ने कई बार 'I am sorry' बोला

जेल सूत्रों की माने तो बेटे को रोता देख शाहरुख भी अपने आंसू नहीं रोक सके। शाहरुख भी बोलते-बोलते कई बार रुके, लेकिन उनके चेहरे से चश्मा नहीं उतरा। शाहरुख द्वारा आर्यन का हाल पूछने के बाद दोनों कुछ देर तक शांत खड़े रहे और एक-दूसरे को देखते रहे। बातचीत के दौरान आर्यन ने कई बार शाहरुख से 'I am sorry' बोला। इसके जवाब में एक बार शाहरुख ने भी कहा 'I trust u'. इसके अलावा भी दोनों के बीच काफी देर तक बात हुई, लेकिन उसकी डिटेल अभी सामने नहीं आई है।

अनन्या पांडे से करीब सवा दो घंटे तक पूछे गए सवाल

आज करीब सवा दो घंटे की पूछताछ के बाद अनन्या पांडे एनसीबी दफ्तर से बाहर निकली अब अनन्या से शुक्रवार को भी पूछताछ होगी। आपको बता दें कि शाहरुख खान के बच्चों आर्यन और सुहाना के साथ अनन्या पांडे की काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं। दोनों की पार्टी करते हुए तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। अनन्या अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं।

मंगलवार को हाईकोर्ट में होगी जमानत पर सुनवाई

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आरोपी आर्यन खान को हाईकोर्ट से अभी राहत नहीं मिली है। गुरुवार को उनके वकील की ओर से दायर याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने स्वीकार करते हुए मामले की सुनवाई 26 अक्टूबर यानी मंगलवार तक के लिए टाल दी है। तब तक आर्यन को आर्थर रोड जेल में ही रहना होगा।

आर्यन के वकीलों के पास अब सिर्फ एक हफ्ते का समय बचा

NDPS कोर्ट में आर्यन की बेल खारिज होने के बाद अब उनके वकीलों के पास सिर्फ एक हफ्ता बचा है। इस एक हफ्ते में ही वो आर्यन को बेल दिलवाने की पूरी कोशिश करेंगे। दरअसल 1 नवंबर से बॉम्बे हाईकोर्ट की दिवाली की छुट्टियां शुरू हो रही हैं। इसके बाद कोर्ट 14 नवंबर के बाद ही खुलेगी। ऐसे में देखा जाए तो आर्यन की बेल के लिए सिर्फ 7 वर्किंग डेज यानी एक हफ्ते का ही वक्त है। इस बीच आर्यन खान की न्यायिक हिरासत भी 30 अक्तूबर तक बढ़ा दी गई है। शाहरुख खान आर्यन के जमानत ना मिलने पर बहुत बेचैन हैं और वो काफी गुस्से में भी हैं। वो कई दिनों से ढंग से खाना नहीं खा रहे हैं और चाहते हैं कि जल्द से जल्द आर्यन जेल से बाहर निकले। आर्यन को अभी 26 अक्तूबर तक जेल में रहना होगा। बुधवार को आर्यन खान, अरबाज और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका भी खारिज कर दी गई थी।