जिंदगी ना मिलेगी दोबारा ने डोनेशन ऑन व्हील्स के जरिए जिला प्रशासन को दी राहत सामग्री

Jindagi na milegi dubara, lockdown, khabargali

रायपुर (khabargali) कोरोना पर नियंत्रण के लिए किए गए राष्ट्रव्यापी लॉक डाउन की वजह से मजदूरी कर जीवन यापन करने वाले निर्धन परिवारों व बेसहारा लोगों को राहत पहुंचाने रायपुर जिला प्रशासन की अपील पर विभिन्न समाज सेवी संस्थाएं राहत सामग्री प्रदान कर अपना सहयोग प्रदान कर रहीे हैं उसी कड़ी में शहर की प्रसिद्ध समाज सेवी संस्था ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा ने आज से जिला प्रशासन द्वारा शुरू किए गए “डोनेशन ऑन व्हील्स” योजना के तहत 50 पैकेट राहत सामग्री जिला प्रशासन के अधिकारीयों को सौपी।

ज्ञातव्य है कि जिला प्रशासन की टीम आज से समाज सेवीसंस्थाओं ,आवासीय परिसरों, कालोनियों व विभिन्न प्रतिष्ठानों में अपने वाहनों के साथ पहुंचकर दानदाताओं के निवास से ही राहत पैकेट संकलित कर रही है इस राहत पैकेट में 5 किलोग्राम चावल, दो किलो आटा,आधा किलोग्राम दाल, आधा किलोग्राम बेसन, आधा किलोग्राम नमक रखा गया है।

ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा की अध्यक्षा सुषमा तिवारी ने बताया कि उनकी संस्था एतिहात बरतते हुवे लॉकडाउन के पूर्व से ही मास्क और सेनिटाइजर का वितरण करते रही हैं साथ ही सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखते हुवे सदस्यगण द्वारा अपने अपने घरों से ही सब्जी , चॉवल,अनाज एवं अन्य आवश्यक सामग्री अपने अपने क्षेत्रों में जरूरतमंदो तक पहुँचाया जा रहा है । उन्होंने कहा कि आगे भी संस्था अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन इसी प्रकार करते रहेगी । इस आपदा की घड़ी में हम शासन और प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करने तैयार है ।