कांग्रेस आई तो फिर आपके पैसे लूटेगी ,भाजपा को लाएं, केंद्र और राज्य सरकार दोनो आपका हक देंगे:अमित शाह

Union Home and Cooperation Minister Amit Shah addressed the huge Parivartan Sankalp Mahasammelan rallies organized in Jagdalpur and Kondagaon, Chhattisgarh, Chhattisgarh Assembly Elections, BJP candidates, Kiran Singh Dev, Vinayak Goyal, Maniram Kashyap, Khabargali

कहा- कांग्रेस ने आदिवासियों के लिए केवल 29 हजार करोड़ दिए मोदी सरकार ने 1 लाख 32 हजार करोड़ खर्च किए

जिस सरकार में आदिवासी युवा निर्वस्त्र होकर रैली करे उसे शर्म आनी चाहिए

छत्तीसगढ़ में 3 बार दिवाली मनेगी एक दिवाली के दिन दूसरी 3दिसंबर को कमल खिलने पर तीसरी जनवरी में श्री राम मंदिर बनने पर

रायपुर/जगदलपुर (khabargali) केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने आज गुरुवार को छत्तीसगढ़ के जगदलपुर और कोंडागांव में आयोजित विशाल परिवर्तन संकल्प महासम्मेलन रैलियों को संबोधित किया और प्रदेश की जनता से भ्रष्टाचारी कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान करते हुए कहा " छत्तीसगढ़ के भाई-बहन एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार लाएंगे, तो आदिवासी भाइयों के हजारों करोड़ों रुपए घोटाले में जो खा गए हैं, उनको उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम भाजपा की सरकार करेगी। कांग्रेस आयेगी तो फिर आपका पैसा लूट लेगी।"

बस्तर की भूमि पर आकर सबसे पहले माँ दंतेश्वरी, किरोला मंदिर, बत्तीसा मंदिर, छत्तीसा मंदिर को शीश झुकाकर नमन करने के बाद श्री शाह ने शहीद प्रवीरचंद्र भंजदेव, शहीद वीर नारायण सिंह और शहीद गुंडाधुर का स्मरण किया।

श्री शाह ने जनता में उत्साह भरते हुए कहा कि इस बार देश में जहां एक दिवाली मानेगी, छत्तीसगढ़ के लोग अपने राज्य में तीन दिवाली मनाएंगे। पहली तो दिवाली के त्योहार पर मनाई जाएगी। दूसरी 3 दिसंबर को मनाई जायेगी जब छत्तीसगढ़ चुनावी नतीजों में कमल की सरकार बनेगी और तीसरी जब जनवरी में श्री राम जन्मभूमि में अयोद्धा में मंदिर बनेगा, तब प्रभु श्रीराम के ननिहाल में मनाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि आज जगदलपुर में वे यहाँ के भाजपा प्रत्याशियों को जीतने का संकल्प दिलाने आयें हैं। उन्होंने जनता से भाजपा प्रत्याशी श्री किरण सिंह देव, श्री विनायक गोयल और श्री मनीराम कश्यप का परिचय करवाकर, आगामी चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों की जीत के लिए सभा में उपस्थित लोगों से आशीर्वाद मांगा।

अमित शाह के भाषण की खास बातें

1. कांग्रेस का मतलब घोटाले ही घोटाले, भूपेश सरकार ने छत्तीसगढ़ में शराब बेचने की दुकानें खुलवाई और इसमें 2000 करोड़ रुपये का घोटाला हुआ, कोयले के परिवहन में 540 करोड़ रुपये का घोटाला हुआ, गरीबों के अनाज में 5000 करोड़ रुपये का घोटाला हुआ और गोठान में 1300 करोड़ रुपये का घोटाला हुआ।

2. मैंने तो बहुत घोटालों के बारे में सुना है, लेकिन गाय के गोबर में कोई (भूपेश बघेल) 1300 करोड़ खा जाये ऐसा आदमी मैंने पहले कहीं नहीं देखा। बघेल सरकार का सिर्फ एक काम किया है, कांग्रेस पार्टी का एटीएम बनकर गरीब आदिवासियों का पैसा कांग्रेस के दिल्ली दरबार में पहुँचाना।

3. बघेल सरकार ने 266 अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजातीय सीटों पर इस तरीके से नियुक्ति की कि हताश-निराश युवा निर्वस्त्र होकर रैली निकालने पर मजबूर हो गए। जिस राज्य में युवा निर्वस्त्र होकर रैली निकालने पे उतारू हो जाएं वहां की सरकार को शर्म आनी चाहिए।

4. मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल में, नक्सली घटनाओं में 52%, इसके कारण हुई मौतों में 70% और नक्सल मुठभेड़ में आम नागरिकों की मृत्यु में लगभग 68% और नक्सल प्रभावी जिलों की पुलिस चौकी व थानों में 62% हिंसक घटनाओं की कमी देखने को मिली है।

5. बघेल सरकार सिर्फ झूठ बोलने वाली सरकार है। कांग्रेस ने जनता से बिजली बिल आधा करने, युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने, प्रॉपर्टी टैक्स 50% कम करने, 50 हजार ट्राइबल शिक्षकों की भर्ती करने, आदिवासी परिवार को मुफ्त गैस सिलिंडर देने, महिलाओं को महतारी सम्मान योजना के तहत 500 रुपए की मासिक सहायता देने और भूमिहीन परिवारों को घर देने का वादा किया था लेकिन कोई भी वादा पूरा नहीं किया।

6. कांग्रेस झूठ फैला रही है कि नगरनार स्टील प्लांट का निजीकरण होगा। मैं एक बार फिर स्पष्ट कर देना चाहता हूँ कि कोई निजीकरण नहीं होना है, इस पर अधिकार मेरे आदिवासी भाइयों-बहनों का है। आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने खुद जगदलपुर की सभा में इसे स्पष्ट कर दिया है।

7. भूपेश बघेल सरकार में 600 करोड़ रुपये का बीडीएस घोटाला, 5000 करोड़ रुपये का महादेव एप घोटाला हुआ।

8. कांग्रेस के जमाने में केवल 90 एकलव्य विद्यालय थे, मोदी जी के अथक प्रयासों के बाद से अब एकलव्य विद्यालयों की संख्या 740 हो गई। मोदी जी ने डिस्ट्रिक्ट मिनीरेल फंड की रचना कर, अब तक 9 साल में, 75000 करोड़ रुपए आदिवासी जिलों के विकास के लिए दिए हैं।

इस अवसर पर झारखंड के संगठन महामंत्री व बस्तर चुनाव प्रभारी कर्मवीर, ओड़िशा के पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद बसंत पण्डा, पूर्व सांसद दिनेश कश्यप, बस्तर जिला भाजपा अध्यक्ष रूपसिंह मण्डावी, चुनाव संचालक श्रीनिवास मद्दी सहित तीनों विधानसभा क्षेत्रों के भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे। सभा का संचालन सांसद श्री पाण्डेय ने किया।

Union Home and Cooperation Minister Amit Shah addressed the huge Parivartan Sankalp Mahasammelan rallies organized in Jagdalpur and Kondagaon, Chhattisgarh, Chhattisgarh Assembly Elections, BJP candidates, Kiran Singh Dev, Vinayak Goyal, Maniram Kashyap, KhabargaliUnion Home and Cooperation Minister Amit Shah addressed the huge Parivartan Sankalp Mahasammelan rallies organized in Jagdalpur and Kondagaon, Chhattisgarh, Chhattisgarh Assembly Elections, BJP candidates, Kiran Singh Dev, Vinayak Goyal, Maniram Kashyap, KhabargaliUnion Home and Cooperation Minister Amit Shah addressed the huge Parivartan Sankalp Mahasammelan rallies organized in Jagdalpur and Kondagaon, Chhattisgarh, Chhattisgarh Assembly Elections, BJP candidates, Kiran Singh Dev, Vinayak Goyal, Maniram Kashyap, Khabargali

 

Category