मुम्बई के प्रोड्यूसर सुरजीत सिंह बनाएंगे छत्तीसगढ़ी फ़िल्म 'सिर्फ तुम'*

sirf tum, surjeet singh


🔹छत्तीसगढ़ के कलाकारों को बॉलीवुड से जोड़ना चाहता हूँ : सुरजीत सिंह

🔹छत्तीसगढ़ और बॉलीवुड के बीच एक रिश्ता कायम करेगी छत्तीसगढ़ी फ़िल्म "सिर्फ तुम"

🔹छत्तीसगढ़ी फ़िल्म "सिर्फ तुम" में बॉलीवुड के कई बड़े चेहरे देखने को मिलेंगे

🔹छत्तीसगढ़ की संस्कृति परंपरा और जीवनशैली पर आधारित है फ़िल्म "सिर्फ तुम"

मुंबई/ रायपुर (khabargali) सिद्धि पिक्चर्स, मुंबई के बैनर तले एक नई छत्तीसगढ़ी फ़िल्म 'सिर्फ तुम' बनने जा रही है। मुम्बई के जाने माने प्रोड्यूसर सुरजीत सिंह इस फ़िल्म के प्रोड्यूसर होंगे, जबकि छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध फ़िल्म डायरेक्टर और अनुभवी DOP डॉ. पुनीत सोनकर इसके डायरेक्टर होंगे। एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर शंकर चंदनानी होंगे, जबकि दिलीप नामपल्लीवार प्रोडक्शन हेड के साथ-साथ PRO भी रहेंगे।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में खबरगली को इस फ़िल्म के प्रोड्यूसर और सिद्धि टेलीविजन के CEO सुरजीत सिंह ने बताया कि यह फ़िल्म पूरी तरह छत्तीसगढ़ की कला, संस्कृति, परंपरा और जीवनशैली पर आधारित होगी।
उन्होंने आगे बताया कि इस फ़िल्म में दर्शकों को रोमांस, एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा के साथ-साथ बेहतरीन गानों और संगीत का भी आनंद मिलेगा।
प्रोड्यूसर सुरजीत सिंह ने मीडिया को बताया कि लंबे समय बाद छत्तीसगढ़ के दर्शकों को एक अच्छी मूवी मिलेगी, जो भरपूर मनोरंजन देगी।
उन्होंने बताया कि इस फ़िल्म की खास बात यह होगी कि इसमें बस्तर की कहानी भी शामिल होगी और ज्यादातर शूटिंग छत्तीसगढ़ में ही होगी।
प्रोड्यूसर सुरजीत सिंह ने बताया कि इस फ़िल्म को बनाने का एक बड़ा उद्देश्य यह भी है कि यहां के लोकल और नए प्रतिभावान कलाकारों को इस फ़िल्म के जरिये एक प्लेटफॉर्म दे सकें। फ़िल्म की एडिटिंग भी रायपुर में ही होगी, लेकिन मुम्बई के एडिटर्स द्वारा इसकी एडिटिंग की जाएगी।