बड़ा हादसा : झील में नाव पलटी, 14 बच्चे और 2 टीचर की मौत, बचाव कार्य जारी

Big accident, boat overturned in the lake, 14 children and 2 teachers died, rescue work underway, lost balance while taking selfie, boat was overloaded, Vadodara, Gujarat's Harani Motnath Lake, Khabargali

सेल्फी लेते बिगड़ा संतुलन, ओवरलोड थी नाव

अहमदाबाद (khabargali) गुजरात के वडोदरा में आज शाम को बड़ा हादसा हो गया है। यहां की हरणी झील में एक नाव पलटने से 14 बच्चों और 2 टीचर की मौत हो गई हैं। बचाव कार्य जारी है। मिली जानकारी के अनुसार, हरणी मोटनाथ झील में नौकायन के लिए स्कूली बच्चों को लेकर एक स्कूल के टीचर आए हुए थे। नाव में 20 बच्चे और चार टीचर थे। यानी की 24 लोग नाव में सवार थे। बताया जा रहा है कि सेल्फी लेते संतुलन बिगड़ गया और यह दुःखद हादसा हो गया। अभी तक कुल 16 लोगों के शव बरामद किए गए हैं। इनमें से 14 बच्चे और दो टीचर बताए जा रहे हैं. बाकी 8 लोगों की तलाश जारी है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. नाव चलाने वाले के बारे में भी अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

सूत्रों के अनुसार वडोदरा के न्यू सनराइज स्कूल के टीचर बच्चों को लेकर पिकनिक मनाने के लिए हरणी लेक ले गए, जहां पर नाव में घूम रहे, मोबाइल से सेल्फी के चक्कर मे नाव अनियंत्रित होकर पलट गई. जिससे यह हादसा हुआ है, नाव में सवार टीचर व बच्चों ने लाइफ जैकेट नहीं पहनी थी, जिसके कारण नाव पलटी तो सभी लोग पानी में डूबने लगे. हादसे को देख चीख पुकार मच गई, खबर मिलते ही रेस्क्यू टीम पहुंच गई.