बीएसएनएल ऑफिस में जीएम ने लगाई फांसी

Bharatiya Telecom Nigam Limited, BSNL, office located in Asha Apartment, GM, Satish Kumar Sahu, hanging in office, suicide, Chhattisgarh, Khabargali

रविवार से थे लापता, परिजनों ने लिखाई थी रिपोर्ट

दुर्ग (khabargali) भारतीय दूरसंचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के आशा अपार्टमेंट में स्थित कार्यालय में जीएम के पद पर कार्यरत सतीश कुमार साहू ने कार्यालय में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण अज्ञात है लेकिन इस हादसे से कार्यालय कर्मी डरे हुए है। मोहन नगर पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रगति नगर रिसाली में रहने वाले सतीश कुमार साहू आशा अपार्टमेंट में स्थित बीएसएनएल कार्यालय में जीएम के पद पर कार्यरत थे। रोजाना की तरह सोमवार को भी वे कार्यालय पहुंचे लेकिन थोड़ी देर बाद उसने कार्यालय में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी जानकारी तब हुई जब कार्यालय का कर्मचारी कुछ काम से जीएम के चेंबर में पहुंचा, इस हादसे से पूरे बीएसएनएल कार्यालय में कार्यरत कर्मी सदमें में आ गए और इसकी जानकारी तत्काल मोहन नगर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव का पंचनामा करने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया।

मृतक साहू के पास से पुलिस ने कोई भी सुसाइट नोट बरामद नहीं किया है इसलिए आत्महत्या का कारण अज्ञात है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने परिजन पहुंचे थे नेवई

थाने सतीश कुमार रविवार शाम घर से जल्द लौटने की बात कहकर निकले थे। जब वो देर रात तक घर नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता हुई। उन्होंने उनके मोबाइल में फोन लगाया। जब फोन नहीं उठा तो पूरी रात उनकी तलाश की। कहीं जानकारी न मिलने पर उनकी पत्नी और बच्चे सोमवार सुबह नेवई थाने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने पहुंचे थे। वहां उन्हें पता चला कि उन्होंने फांसी लगा ली है।

Category